Sunday, November 18, 2018 11:19 AM

अनामिका फेस ऑफ हिमाचल

चेस्टर हिल्स अपार्टमेंट्स ने ‘मिसेज हिमाचल 2018’ प्रतियोगिता के दौरान फेसबुक पर करवाया था इवेंट

सोलन— ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के लोक प्रिय इवेंट ‘मिसेज हिमाचल-2018’ पावर्ड बाय चेस्टर हिल्स अपार्टमेंट्स द्वारा आयोजित डिजिटल इवेंट फेस ऑफ हिमाचल की विजेता अनामिका शर्मा को 51000 के नगद पुरुस्कार से नवाजा गया है। यह समान समारोह दिव्य हिमाचल के लोकप्रिय इवेंट मिसेज हिमाचल के दौरान शिमला में दिया गया। इस दौरान चेस्टर हिल्स की ओर से जीएम गुरपिंदर बरार और अजय अरोरा ने विजेता को क्राउन और सैशे पहना के सम्मानित भी किया। गौरतलब हो कि ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ द्वारा मिसेज हिमाचल 2018 से पहले धर्मपुर के पांच सितारा बाबा रिजॉर्ट्स में गू्रमिंग सेशन का आयोजन किया गया। इस दौरान जहां ‘मिसेज हिमाचल’ की प्रतिभागियों को बहुत कुछ सीखने को मिला। वहीं ‘मिसेज हिमाचल’ के पावर्ड बाय चेस्टर हिल्स द्वारा ‘दिव्य हिमाचल’ के सौजन्य से डिजिटल इवेंट फेस ऑफ  हिमाचल की शुरुआत भी की गई। पहली बार आयोजित इस प्रतियोगिता में हिमाचल सहित कई राज्यों की युवतियों ने भाग लिया।

पहली बार हुआ यह कंपीटिशन

‘दिव्य हिमाचल’ के सौजन्य से चेस्टर हिल्स अपार्टमेंट द्वारा हिमाचल की युवतियों के लिए पहली बार ‘फेस ऑफ हिमाचल’ इवेंट का आयोजन किया गया। इस इवेंट में हिमाचल के कोने-कोने की लगभग 300 से अधिक युवतियों के साथ-साथ महिलाओं ने भी भाग लिया।

क्या है चेस्टर हिल्स अपार्टमेंट

चेस्टर हिल्स शहर के माल रोड पर विकसित रेजिडेंशियल कालोनी है। इसमें विश्व स्तरीय सुविधाओं के साथ दो, तीन, चार बेड रूम के अपार्टमेंट्स बनाए गए है। चेस्टर हिल्स अपार्टमेंट का उद्देश्य ग्रीन लाइफ स्टाइल के तहत पर्यावरण अनुकूल ओर प्रतिकूल के सानिध्य में सपनों का घर बनाए जाने का प्रोजेक्ट है। चेस्टर हिल्स प्रोजेक्ट के निदेशक सुदर्शन सिंगला के अनुसार सोलन जैसे विकासशील शहर में अपार्टमेंट की मांग को पूरा करने के लिए यह प्रोजेक्ट लाया गया है। खूबसूरत लोकेशन ओर मालरोड की कनेक्टेविटी के साथ इस प्रोजेक्ट का डिजाइन जाने-माने डिजाइनरों द्वारा किया जा रहा है।