आईएएस अफसर बनना चाहती है यह हिमाचली ब्यूटी क्वीन, फर्स्ट रनर अप रहीं सुप्रीत के सपने हैं निराले

पालमपुर की यह होनहार बेटी शायद ही अब किसी परिचय की मोहताज है। जी हां, हम बात कर रहे हैं अग्रणी मीडिया गु्रप दिव्य हिमाचल के सौजन्य से मिस हिमाचल 2016 की फर्स्ट रनर अप सुप्रीत गुलेरिया की। सुप्रीत गुलेरिया को लॉकडाउन के दौरान तीन  महीने से अपने माता-पिता के साथ समय गुजारना काफी अच्छा लग रहा है। सुप्रीत कहती है कि इन दिनों आईएएस के एग्जाम की तैयारी में जुटी है । एक सफल मॉडल के साथ-साथ सुप्रीत एक प्रशासनिक अधिकारी बनने की चाहत भी रखती हैं। बता दें कि दिव्य हिमाचल के मंच से शोहरत पाकर इस होनहार बेटी ने चार पंजाबी एल्बम तथा एक हिमाचली एल्बम में अपने अभिनय का लोहा मनवाया है।

सुप्रीत एक सफल मॉडल के रूप में अपने आपको स्थापित देखना चाहती हैं और इसके लिए वह कड़ी मेहनत में जुटी हुई है तथा फिटनेस हेतु दिन-रात रात पसीना भी बहा रही हैं। सुप्रीत का मानना है कि दिव्य हिमाचल के मंच के कारण ही उसे आगे बढ़ने में सहायता मिली है। इस बाला का कहना है कि लॉकडाउन के दौरान फिटनेस के लिए योगा पर पूरी तरह स्ट्रेस किया तथा रोजाना सुबह-शाम अपने आपको योगा में व्यस्त रखती हैं। खाली समय में कुकिंग करना भी उनका एक शौक बन गया है । पालमपुर की इस बेटी ने लॉकडाउन के समय यू ट्यूब में सुप्रित गुलेरिया के नाम पर अपना एक चैनल भी चलाया है, जिसमें स्किन ट्रीटमेंट व फिटनेस के बारे में सुझाव व नुस्खे  भी बताए जा रहे हैं। बता दें कि सुप्रीत ने नर्सिंग में मास्टर डिग्री की है । अब एक आईएएस  अधिकारी बनने के साथ-साथ मॉडलिंग को भी अपना प्रोफेशन बनाना चाहती हैं। सुप्रीत के पिता बैंक मैनेजर हैं, जबकि माता सरकारी अध्यापक हैं।  इस बेटी की हॉबीज में एडवेंचर्स गेम्स शामिल है। रिवर राफ्टिंग, पैराग्लाइडिंग,  ट्रैकिंग  तथा डांसिंग का बेहद शौक रखती है। उनका का कहना है कि दिव्य हिमाचल का मंच उनकी जिंदगी का टर्निंग प्वाइंट बना है।

The post आईएएस अफसर बनना चाहती है यह हिमाचली ब्यूटी क्वीन, फर्स्ट रनर अप रहीं सुप्रीत के सपने हैं निराले appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.

Related Stories: