एक नजर

दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलेंगे रहाणे

नई दिल्ली। दिल्ली कैपिटल्स टीम राजस्थान रॉयल्स के कप्तान रह चुके अजिंक्या रहाणे को अपने साथ जोड़ना चाहता है। इस संबंध में उनकी राजस्थान रॉयल्स के साथ बातचीत चल रही है। अगर दोनों फ्रेंचाइजी टीमों के बीच तालमेल बन जाता है, तो आईपीएल के अगले सीजन में रहाणे दिल्ली के लिए खेलते नजर आएंगे। सूत्रों ने कहा कि इस संबंध मे बताया कि दोनों फ्रेंचाइजी टीमों के बीच बातचीत जारी है और अगर सब कुछ मनमाफिक रहा तो फिर 2020 आईपीएल सीजन में रहाणे को दिल्ली के खिलाड़ी के रूप में मैदान में देखा जा सकता है।

भारत ने पाक में सुरक्षा का मांगा आश्वासन

नई दिल्ली। भारत ने पाकिस्तान में सितंबर में होने वाले डेविस कप मुकाबले के लिए अंतरराष्ट्रीय टेनिस महासंघ (आईटीएफ) से खिलाडि़यों और अन्य स्टाफ के लिए पूर्ण सुरक्षा का आश्वासन मांगा है। भारत को 14 और 15 सितंबर को इस्लामाबाद में पाकिस्तान के खिलाफ एशिया ओसनिया जोन ग्रुप-ए का मुकाबला खेलना है। अखिल भारतीय टेनिस संघ (आईटीए) के महासचिव हिरण्मय चटर्जी ने आईटीएफ के कार्यकारी निदेशक जस्टिन एलबर्ट को इस मुकाबले को लेकर पत्र लिखा है और उनसे पाकिस्तान में सुरक्षा को लेकर पूर्ण आश्वासन मांगा है।

नडाल ने जीता एटीपी मास्टर्स 1000 खिताब

मांट्रियल। विश्व के नंबर दो खिलाड़ी स्पेन के राफेल नडाल ने निर्मम प्रदर्शन करते हुए रूस के डेनिल मेदवेदेव को लगातार सेटों में 6-3, 6-0 से हराकर रोजर्स कप टेनिस टूर्नामेंट का खिताब जीत लिया। विश्व के नंबर दो खिलाड़ी नडाल का यह 51वां एटीपी मास्टर्स 1000 टूर्नामेंट का फाइनल था और उन्होंने 35वीं बार मास्टर्स 1000 किताब जीत लिया।

सेरेना ने छोड़ा फाइनल आंद्रेस्क्यू बनीं चैंपियन

टोरंटो। अमरीका की सेरेना विलियम्स ने पीठ की चोट के कारण डब्ल्यूटीए टोरंटो टेनिस टूर्नामेंट के फाइनल में पहले सेट में ही मुकाबला छोड़ दिया जिससे कनाडा की 19 वर्षीय बियांका आंद्रेस्क्यू चैंपियन बन गईं। आठवीं सीड सेरेना अपने करियर में पांचवीं बार इस टूर्नामेंट के फाइनल में खेल रही थीँ।

बोपन्ना की रैंकिंग में सात स्थान का उछाल

नई दिल्ली। रोजर्स कप के युगल सेमीफाइनल में पहुंचने वाले भारत के रोहन बोपन्ना की रैंकिंग में सात स्थान का उछाल आया है और वह अब 39वें नंबर पर पहुंच गए हैं। बोपन्ना और कनाडा के डेनिस शापोवालोव की जोड़ी को रोजर्स कप टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा था।

Related Stories: