कंगना संग स्क्रीन शेयर करेंगी अंजु

मेंटल में दिखेगी हमीरपुर के भोटा की बेटी, मायानगरी में चमकाया हिमाचल का नाम

हिमाचल के जिला हमीरपुर के छोटे से गांव पटेरा, भोटा की निवासी और आजकल मुंबई में पांव जमा रहीं अंजु ठाकुर का कहना है कि नाटक पॉकेटमनी तो दे सकता है पर मुंबई या दिल्ली जैसे शहर में परिवार की रोटी नहीं कमाई जा सकती, पर जुनून है कि हम लगे रहते हैं। पेश है प्रसिद्ध अभिनेत्री व हिमाचल की ही मूल निवासी कंगना राणौत के साथ मेंटल मूवी में अभिनय कर रहीं अंजु के साथ कमलेश भारती की हुई बातचीत के मुख्य अंश...

क्या यह फिल्म कंगना के चलते मिली?

अंजु ठाकुर : नहीं। मैंने तो ऑडिशन दिया था। बाद में पता चला कि कंगना इसमें प्रमुख भूमिका में है तै बहुत खुशी हुई और हम दोनों सैट से बाहर हिमाचली में ही बात करती हैं।

इससे पहले क्या क्या रोल किए?

अंजु ठाकुर : मुंबई में डिटेक्टिव दीदी और यह हैं मोहब्बतें सीरियल किए। कलर्स, जीटीवी व स्टार के सीरियल किए ।

फिल्म व सीरियल्ज से पहले थियेटर कहां किया?

अंजु ठाकुर : दिल्ली में। दिनेश अहलावत के मास्क ग्रुप के साथ। गधे की बारात, जुगाड़, भूखे नाविक, बुड्ढा मर गया, ऑडिशन चल रहा है और फुटपाथ आदि में अभिनय किया है।

जन्म और शिक्षा?

अंजु ठाकुर : पिता केसर सिंह फौज में थे। इसलिए अलग-अलग जगह शिक्षा हुई। बिजडी में जमा दो तक करने के बाद चकमोह के गवर्नमेंट कालेज से बीए द्वितीय में थी कि शादी हो गई। फिर पति बिट्टू ठाकुर के साथ दिल्ली आई और ग्रेजुएशन पूरी की। मेरे अभिनय के सफर में पति पूरा सहयोग कर रहे हैं। मंडी हाउस में खूब नाटक देखे और सीखा। फ्रीलांस नाटक भी किए ।

प्रिय कलाकार कौन?

अंजू ठाकुर : माला सिन्हा व वहीदा रहमान ।

हिमाचल में सिनेमा क्यों नही?

अंजु ठाकुर : हिमाचली फिल्म के लिए मदद के कोई भी लिए आगे नहीं आता। यदि कोई सहारा दे तो फिल्म बना सकती हूं और बच्चों को मुंबई तक पहुंचा सकती हूं। लोग सहयोग का भरोसा देकर पीछे हट जाते हैं।

प्रिय हिभाचली कलाकार?

अंजु ठाकुर : गायक सुरेश शर्मा व राणा।

प्रिय हिमाचली गाना?

अंजू ठाकुर : ठंडी ठंडी हवा झुलदी

Related Stories: