Tuesday, March 31, 2020 07:56 PM

कपड़े दिखाने के बहाने दो लाख साफ

रक्कड़ में महिला दुकानदार को बातों में उलझाकर शातिर पैसों से भरा बैग लेकर फरार, पुलिस ने शुरू की छानबीन

रक्कड़ - रक्कड़ बाजार में कपड़े की दुकान से रविवार दोपहर दो अज्ञात लोग नकदी से भरे बैग को चुराकर भाग गए।  दो लोग उक्त दुकान में कुछ खरीददारी करने के बहाने दाखिल हुए। दुकान पर घटना के वक्त मौजूद दुकानदार अविनाश शर्मा की पत्नी अल्का से दोनों ने कुर्ता पायजामा व अन्य प्रकार के कपड़े दिखाने को कहा। इस घटना के समय दुकान के मालिक अविनाश शर्मा साथ लगते गांव में किसी समारोह में गए हुए थे।  शातिरों के इरादों से अनजान महिला ने उन्हें कुछ कपड़े के सैंपल दिखाए, जिस पर उन्होंने अन्य बढि़या सैंपल दिखाने की मांग की। उनके कहने पर दुकान मालिक की पत्नी दुकान के भीतर बने स्टोर में कपड़े लेने गई तथा इतने में ही शातिरों ने उसकी गैर मौजूदगी का फायदा उठाकर दुकान पर रखे नकदी से भरे बैग पर हाथ साफ  कर दिया। बैग में करीब दो लाख रुपए की नकदी रखी हुई थी, जो किसी आढ़ती को अदा की जानी थी। कुछ ही समय में दुकानदार अविनाश शमा दुकान पर पहुंच गए तथा उन्होंने जब दुकान में नकदी से भरे बैग बारे में पूछा । खोजने पर पाया कि बैग वहां से गायब हो चुका था।  रक्कड़ थाना प्रभारी जीत सिंह माहल ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

युवक ने लगाया फंदा

पालमपुर- थाना पालमपुर के तहत चौकी खलेट क्षेत्र में शनिवार रात एक युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान राहुल के रूप में हुई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है। डीएसपी पालमपुर अमित शर्मा ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

जैक उठाते पलटा ट्रैक्टर

लंबागांव।  विकास खंड लंबागांव की गंदड़ पंचायत के अंद्राणा में एक ट्रैक्टर पलट गया। गनीमत यह रही कि कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है।  यहां पंचायत का जीप योग्य रोड बनाने का कार्य चला हुआ है। जैसे ही ट्रैक्टर चालक द्वारा सामान को उतारने के लिए ट्राली का जैक उठाया, तो एकाएक पहाड़ी की तरफ  लुढ़क गई। ट्राली का हुक नहीं टूटता तो चालक ट्राली के नीचे आ जाता ।