Sunday, July 05, 2020 06:11 AM

कभी नहीं कहा, इंग्लैंड से जानबूझकर हारा भारत, वर्ल्ड कप 2019 को लेकर पूर्व पाक क्रिकेटर सिकंदर बख्त के बयान पर बेन स्टोक्स की सफाई

नई दिल्ली – पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर सिकंदर बख्त ने हाल ही में प्रकाशित हुई अपनी किताब में बेन स्टोक्स के हवाले से यह लिखा था कि भारत अपने वर्ल्ड कप 2019 मिशन पर इंग्लैंड के खिलाफ लीग मैच में जानबूझकर हारा था। बख्त ने बताया कि टीम इंडिया की इस हार का प्रमुख कारण पाकिस्तान था कि कहीं उसकी जीत से उसे (पाकिस्तान) सेमीद्बक्ताइनल में पहुंचने का मौका न मिल जाए। इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने बख्त की इस बात का खंडन किया है। सिकंदर बख्त ने अपनी किताब का हवाला देते हुए टीम इंडिया पर इंग्लैंड से जानबूझकर हारने का यह आरोप लगाया था। अपने आरोप को साबित करने के लिए इस पूर्व क्रिकेटर ने बेन स्टोक्स को कोर्ट किया था। मगर बख्त की जब इस बात ने मीडिया में जोर पकड़ा तो बेन स्टोक्स भी हैरान रह गए। उन्होंने बख्त के इस आरोप पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इसे बेबुनियाद बताया। उन्होंने कहा, आप इसे ढूंढ नहीं पाएंगे, क्योंकि मैंने कभी ऐसा कुछ कहा ही नहीं। इसे कहते हैं शब्दों को घुमाना या अटेंशन पाने का जरिया।

The post कभी नहीं कहा, इंग्लैंड से जानबूझकर हारा भारत, वर्ल्ड कप 2019 को लेकर पूर्व पाक क्रिकेटर सिकंदर बख्त के बयान पर बेन स्टोक्स की सफाई appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.