Friday, October 23, 2020 05:32 AM

कार-बाइक टकराए, दो की मौत, युवक के परिजनों ने बंगाणा थाने में शव के साथ किया प्रदर्शन

बंगाणा उपमंडल के तहत गांव कोटला में गुरुवार रात कार-बाइक टक्कर में महिला व युवक की मौत हो गई। मृतकों की पहचान मोहित कुमार (21) निवासी भलेती, हरबंसी देवी पत्नी सतपाल गांव नेरी बुधान के रूप में हुई हैं। हादसे के बाद पुलिस टीम ने बाइक सवार युवक के खिलाफ केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है, लेकिन मृतक युवक के परिजनों ने पुलिस कार्रवाई से अंसुष्ट होकर बेटे के शव के साथ थाना बंगाणा में प्रदर्शन शुरू कर दिया। माहौल खराब होता देख ग्रामीण विकास मंत्री वीरेंद्र कंवर व डीएसपी हरोली अनिल मेहता मौके पर पहुंचे और लोगों को शांत करवाया। जानकारी के अनुसार गुरुवार रात मोहित कुमार अपनी बाइक पर जा रहा था तो बंगाणा से दो किलोमीटर दूर कोटला गांव में उसकी टक्कर एक कार से हो गई।

 हादसे में बाईक चालक मोहित व कार सवार महिला हरबंसी देवी गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद दोनों को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल भेज दिया। मृतक युवक के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने दबाव के कारण उनके बेटे के खिलाफ ही मामला बना दिया है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि पुलिस ने उनको विश्वास में लिए बिना ही बेटे का पोस्टमार्टम करवाया है। पुलिस कार्रवाई से नाराज परिजनों ने पोस्टमार्टम के बाद युवक के शव को थाना बंगाणा में ले गए। जहां करीब तीन घंटे तक शव के साथ प्रदर्शन किया। माहौल खराब होता देख ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर व डीएसपी अनिल मैहता मौके पर पहुंचे। उन्होंने परिजनों को मामले की उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। उधर, डीएसपी अनिल मेहता ने कहा कि मामले की जांच के लिए टीम गठित कर दी है। मामले को लेकर उचित कार्रवाई की जाएगी।

The post कार-बाइक टकराए, दो की मौत, युवक के परिजनों ने बंगाणा थाने में शव के साथ किया प्रदर्शन appeared first on Divya Himachal.