Thursday, October 01, 2020 12:00 PM

किन्नौर में दस और को कोरोना दंपति के संपर्क में आए थे सभी

एक साथ सामने आए मामलों से लोगों में दहशत का माहौल

दिव्य हिमाचल ब्यूरो—रिकांगपिओ

किन्नौर जिला में बुधवार को कोविड-19 के 10 और नए मामले सामने आने से पूरे जिला में खलबली मच गई है। ये सभी लोग गत दिनों यंगपा गांव में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कोरोना पॉजिटिव दंपति के संपर्क में आए थे। मसलन जिला में अब कम्युनिटी स्प्रेड की शुरुआत हो चुकी है। इन 10 नए मामलों में छह महिलाएं व चार पुरुष बताए जा रहे हैं, जिनकी उम्र 14 से 84 वर्ष के बीच है। इन सभी लोगों को कोविड केयर सेंटर रिकांगपिओ लाया गया है। अब यह खंगाला जा रहा है कि इन 10 लोगों के संपर्क में और कितने लोग आए हैं।

बता दें कि इन नए 10 मामलों में 8 लोग यंगपा गांव के, एक पोंडा तथा एक भावानगर का बताया जा रहा है। चीफ  मेडिकल ऑफिसर किन्नौर सोनम नेगी ने बताया कि जिला में अब तक कुल कोरोना पोजिटिव की संख्या 58 हो चुकी है, जबकि एक्टिव केस की संख्या 15 है। इन 15 लोगों में से 13 का उपचार कोविड केयर सेंटर रिकांगपिओ में चल रहा है, जबकि दो लोगों को शिमला रैफर कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि यंगपा के जिन क्षेत्रों में कोरोना पॉजिटिव मामले आए हं,ै उन क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है।

The post किन्नौर में दस और को कोरोना दंपति के संपर्क में आए थे सभी appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.