Tuesday, November 30, 2021 08:25 AM

किन्नौर-रामपुर में की हर घोषणा होगी पूरी

सांगला में मुख्यमंत्री ने मंडी लोकसभा प्रत्याशी ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर के लिए मांगे वोट

निजी संवाददाता-सांगला मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर शनिवार को हेलिकाप्टर से किन्नौर जिला के प्रमुख पर्यटन स्थल सांगला के कुप्पा स्थित हेलिपैड पर उतरे। इस मौके पर प्रदेश वन विकास निगम के उपाध्यक्ष सूरत नेगी ने मुख्यमंत्री व उनके साथ आए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप और मंडी लोकसभा संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी खुशाल ठाकुर का किन्नौरी टोपी तथा खाताक देकर स्वागत किया। इस मौके पर पूरा क्षेत्र वाद्य यंत्रों की धुनों से गूंज उठा। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शनिवार को किन्नौर में मंडी लोकसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर के समर्थन में चुनाव प्रचार किया। मंडी संसदीय क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार खुशाल ठाकुर के समर्थन में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर किन्नौर के सांगला में जनसभा को संबोधित करते हुए उपचुनाव में भाजपा को जिताने की अपील की ताकि डब्बल इंजन के सरकार को ताकत मिल सके।

भाजपा प्रत्याशी खुशाल सिंह ने कहा कि वह इस क्षेत्र की समस्याओं को अच्छी तरह से समझते हैं और चुन लिए जाने के बाद यहां के लोगों की जरूरतों को पूरा करना उनकी प्राथमिकता होगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि किन्नौर के विकास में कोई कमी नहीं आने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि जल्द ही किन्नौर में विकासात्मक कार्यों का उद्घाटन व शिलान्यास किया जाएगा। इस अवसर पर हथकरधा एवं हस्त शिल्प निर्देशक हिमाचल प्रदेश बलदेव सिह नेगी,भाजपा जिला अध्यक्ष संजीव हारा,उपाध्यक्ष बीरबल कुमार नेगी, जिला महामंत्री यश्वनत सिह नेगी,चंद्रपाल नेगी, जिला परिषद अध्यक्ष निहाल चारस,कल्पा मंडल अध्यक्ष एडवोकेट प्रविंद्र सिह नेगी,पूह मंडल अध्यक्ष सुभाष छोरज्ञा,निचार मंडल अध्यक्ष संजय नेगी,पंचायत समिति अध्यक्ष कल्पा ब्लाक गंगाराम नेगी, पंचायत समिति अध्यक्षया पूह इंदू किरण नेगी,पंचायत समिति अध्यक्षया निचार राजवंन्ती नेगी, प्रधान बटसेरी प्रदीप नेगी, प्रधान सांगला देवसांकी नेगी, प्रधान चांसू बीरबल नेगी,उपप्रधान खजान सिह नेगी,उपप्रधान छितकुल राजेश नेगी सहित जिले के कई अन्य पदाधिकारी व सक्रिय कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

वीरभद्र सिंह-रामस्वरूप को दी श्रद्वांजलि प्रदेश के मुख्य मंत्री जयराम ठाकुर और मंडी लोक सभा संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी सेवानिवृत्त खुशहाल ठाकुर किन्नौर के सांगला में जनसभा ंम्बोधन में पूर्व सांसद रामस्वरूप और प्रदेश के छह बार मुख्यमंत्री रह चुके वीरभद्र सिंह को भी विनम्र श्रद्वांजलि दी।