Monday, October 21, 2019 10:59 AM

कुणाल रॉय नई रोमांटिक फिल्म में

अभिनेता कुणाल रॉय कपूर ने देल्ही बेली, नौटंकी साला और ये जवानी हैं दीवानी जैसी सुपरहिट फिल्मों में कॉमेडी अभिनय में खूब वाहवाही पाई है। अब वह एक नए अंदाज में दिखेंगे। दिग्दर्शक राजीव एस रुईया और निर्माता रविंदर जीत दरिया इनकी आने वाली फिल्म मुश्किल-फियर बिहाइंड में  रोमांटिक हीरो के रूप में दिखेंगे। कुणाल अभिनेता संजय दत्त की भतीजी नाजिया हुसैन के साथ ग्रीस की एक खूबसूरत स् जगह में एक साथ रोमांस करते दिखेंगे। निर्देशक राजीव एस रुइया को यकीन नहीं था कि कुणाल एक रोमांटिक गीत के लिए अपनी सहमति देंगे, जिसके बोल शायराना अंदाज में लिखे तो इस गीत के संगीतकार वर्धन सिंग ने संगीतब किया है।

कुणाल न केवल गीत से मंत्रमुग्ध हुए बल्कि उसे अंजन सागरजी के शब्द बहुत पसंद आये थे। मैं पहले डर गया था क्योंकि यह गाना रोमांटिक था, लेकिन मुझे पता था कि मजेदार चीजें ही मेरे दिमाग में होंगी, लेकिन जब मैंने गाना सुनाए तो मैंने फैसला किया कि मुझे निर्देशक राजीव एस रुइया के विश्वास के लिए मुझे प्रयास करना होगा। राजीव एस रुइया ने कहा, आखिरी सिन को फिल्माते वक्त नाजिया गिर गई थी और हमें जल्दी उसे उठाकर उसकी देखभाल करनी पड़ी। नाजिया और कुणाल दोनों  की केमिस्ट्री अच्छी थी, वह अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे और शायद यही वह वजह हे जिस कारण ग्रीस के वर्जिन लोकल में फिल्माया ये गाना काफी अच्छा बना है।

इस फिल्म के बाद, मुझे यकीन है कि कुणाल के पास बहुत सारी रोमांटिक फिल्में होंगी। इस रोल के लिए राजीव ने कुणाल को ही क्यों चुना।  मैंने उन्हें एक हॉरर फिल्म के लिए कास्ट किया था। हॉरर शैली में गाने हैप्पी नहीं हो सकते, फिर ये रोमांटिक गाना। कुणाल इस गाने में रमणीय लग रहे थे और यह गाना करने में सक्षम होने के लिए बहुत ही अच्छा साबित हुआ। कुणाल रॉय कपूर और नाजिया हुसैन की यह फिल्म बॉक्स आफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है, यह देखना शेष है।