Thursday, October 01, 2020 07:55 AM

खेड़ा निचला घराट पेयजल योजना के टेंडर खुले

नालागढ़-नाबार्ड से दो करोड़ 20 लाख 56 हजार की खेड़ा निचला घराट उठाऊ पेयजल योजना हजारों लोगों के हलक तर करेगी। विभाग द्वारा इस योजना के टेंडर खोलने के उपरांत स्वीकृति के लिए उच्चाधिकारियों को भेज दिया है स्वीकृति मिलने के उपरांत कार्य आरंभ कर दिया जाएगा, ताकि यह योजना जल्द ही जनता को समर्पित हो सके। योजना का मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अपने नालागढ़ दौरे के दौरान विधिवत शिलान्यास किया है।

विभाग के मुताबिक ट्यूबवेल से निकले पानी के मुताबिक पाइप लाइन बिछाई जाएगी। योजना से खेड़ा पंचायत के तहत लोगों को 12 माह पेयजल आपूर्ति मुहैया होगी। खेड़ा निचला घराट पेयजल योजना के बनने से इस पंचायत के गांवों सहित उद्योगों में काम करने वाले किराए के मकानों में रहने वाले कामगारों को भी सीधा लाभ मिलेगा। जलशक्ति विभाग नालागढ़ के एक्सईएन पुनीत शर्मा  ने कहा कि खेड़ा निचला घराट उठाऊ पेयजल योजना के टेंडर खुल गए है और स्वीकृति के लिए उच्चाधिकारियों को भेज दिया है स्वीकृति मिलने के उपरांत जल्द ही इसका कार्य आरंभ किया जाएगा जाएगा, ताकि जनता को इसका लाभ मिल सके।

The post खेड़ा निचला घराट पेयजल योजना के टेंडर खुले appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.