Tuesday, September 29, 2020 04:25 AM

चुवाड़ी में 33 लोगों के लिए कोरोना सैंपल, कोविड केस आने के बाद विभाग खंगाल रहा प्राइमरी कांटेक्ट

चुवाड़ी — मुख्यालय चुवाड़ी में मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग द्वारा 33 लोगों का कोविड सैंपल लिए गए, जिनमें डेढ़ साल का बच्चा व उसकी मां भी शामिल हैं। विभाग द्वारा मंगलवार को भटियात क्षेत्र में 86 लोगों के कोरोना टेस्ट लिए गए हैं। इस समाचार की पुष्टि बीएमओ समोट डाक्टर सतीश फोतेदार ने की है। सैंपल की रिपोर्ट बुधवार रात्रि को आने की संभावना जताई जा रही है। बता दें कि चुवाड़ी के वार्ड नंबर एक में कोरोना पॉजिटिव मामला आने के बाद स्वास्थ्य विभाग द्वारा प्राइमरी कांटेक्ट खंगाले गए हैं, जिसके चलते सत्य विभाग द्वारा मंगलवार को अंबेडकर भवन में पॉजिटिव बिहारी युवक संपर्क में संभावित संपर्क के लोगों सहित होम का टाइम किए लोगों के 30 सैंपल लिए गए हैं।

वहीं, भटियात क्षेत्र में मंगलवार को समोट में 13, सिहुता में 27 सैंपल, चुवाड़ी में 33 संैपल व ककीरा में 13 लोगों के सैंपल लिए गए हैं। उधर, बीएमओ समोट डाक्टर सतीश फोतेदार का कहना है कि मंगलवार को समोट खंड के अंतर्गत 86 लोगों का करोना टेस्ट लिए गए हैं, जिनकी रिपोर्ट बुधवार को आएगी।

The post चुवाड़ी में 33 लोगों के लिए कोरोना सैंपल, कोविड केस आने के बाद विभाग खंगाल रहा प्राइमरी कांटेक्ट appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.