Saturday, September 19, 2020 09:57 PM

जसवीर सिंह को श्री साई अस्पताल ने दिया सम्मान

 दिव्य हिमाचल ब्यूरो- नाहन-एक तरफ कोरोना संकट में जहां लोगों का घर से निकलना दहशतपूर्ण बना हुआ है, वहीं दूसरी तरफ ऐसे भी लोग हैं जो अपने जीवन की परवाह किए बिना लोगों की सेवा में दिन-रात सक्रिय रहते हैं। ऐसे ही श्री साई अस्पताल नाहन में कार्यरत जसवीर सिंह हैं जोकि कोरोना संकट के दौरान लगातार रोगियों की मदद करने में दिन-रात लगे रहे। कोरोना संकट के दौरान अपने कार्य को सर्वोपरि जसवीर ने अस्पताल में ही रुक कर लगातार काम करने का निर्णय लिया। उन्होंने अपने जीवन की परवाह किए बिना हर रोगी को आईसीयू या वार्ड तक पहुंचाने में मदद की। इस बात की परवाह किए बिना कि अस्पताल में पहुंचने वाला व्यक्ति कोरोना संक्रमित भी हो सकता है।

अस्पताल से रैफर किए जाने वाले रोगी को बाहरी राज्यों तक पहुंचाने व उनकी मदद करने में भी जसवीर आधी रात को भी तैयार रहे। अस्पताल में आने वाले हर रोगी व उनके परिवार वालों ने जसवीर के इस कार्य की सराहना है। इसी कड़ी में अस्पताल प्रबंधन द्वारा मेयर बीटबॉयोटिक के सौजन्य से जसवीर को जुलाई माह में बेहतरीन कार्य करने पर बेस्ट कर्मचारी का खिताब दिया। साथ ही डा. दिनेश बेदी ने उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दीं। उन्होंने कहा कि अस्पताल द्वारा प्रतिमाह प्रत्येक कर्मचारी को बेहतरीन कार्य करने पर उत्कृष्ट सम्मान से नवाजा जाएगा।

The post जसवीर सिंह को श्री साई अस्पताल ने दिया सम्मान appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.