Monday, September 21, 2020 01:59 AM

ज्वालामुखी में महिला के गले से झपटी सोने की चेन

ज्वालामुखी-ज्वालामुखी पुलिस थाने के अंतर्गत मंगलवार को शहर के वार्ड नंबर छह में नजदीक जीवन अस्पताल के पास महिला रास्ते से गुजर रही थी कि अचानक  फिल्मी अंदाज में दो युवक तेजी से बाइक पर सवार होकर महिला के पास से गुजरे और झपटा मारकर उसके गले से सोने की चेन उड़ा ले गए।  महिला ने शोर मचाया, परंतु लोगों के इकट्ठा होने से पहले ही शातिर भागने में सफल हो गए। 

घबराहट में महिला बाइक का नंबर नोट करना भी भूल गई और चीखती चिल्लाती रही, परंतु कोई भी उन बाइक सवारों के पीछे नहीं गया। हैरानी इस बात की है कि ज्वालामुखी में इस किस्म का यह पहला किस्सा है इससे पहले कभी भी इस प्रकार की घटना यहां पर नहीं हुई है । गौरतलब है कि वैश्विक महामारी से  कई लोग बेरोजगार हो गए हैं, परंतु  इस कदर आज तक किसी ने भी चोरी छीना झपटी शुरू नहीं की थी, परंतु लगता है कि नशे के मुरीद हुए युवाओं ने अब यह नया तरीका खोज निकाला है, जिससे ज्वालामुखी व आसपास के क्षेत्रों में लोग भयभीत हो गए हैं।

इस संदर्भ में पुलिस थाना ज्वालामुखी के अंतर्गत शिकायत कर्ता वीना देवी पत्नी हंसराज निवासी बोहण ने थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि सड़क के किनारे से वह घर की तरफ  जा रही थी कि मोटरसाइकिल पर सवार दो अज्ञात युवक उसकी गले की सोने की चैन को छीनकर  सपड़ी की तरफ भाग गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

The post ज्वालामुखी में महिला के गले से झपटी सोने की चेन appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.