टी-सीरीज  पर रिलीस हुआ पंजाबी म्यूजिक वीडियो  

एंजेला क्रिस्लिनज

बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री एंजेला क्रिस्लिनज का टी-सीरीज पर रिलीज हुआ पंजाबी म्यूजिक वीडियो ‘आई एम बेटर’  सुर्खियों में है। इसके पहले एंजेला बॉलीवुड फिल्म ‘1921’ में नेगेटिव लीड में नजर आ चुकी हैं और इसके अलावा उन्होंने तमिल और तेलुगु फिल्में की हैं। फिलहाल वह हाल ही में रिलीज हुए अपने सांग को लेकर काफी उत्साहित हैं और वह बहुत जल्द वेब सीरीज में भी नजर आएंगी। उनके साथ इंटरव्यू के दौरान हुई बातचीत के मुख्य अंश पेश हैं...

दर्शकों की ओर से आपके सॉंग को काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है और जब ऐसा सांग बाहर आता है, तो लोग कैसे रिएक्ट करते हैं?

बहुत अच्छे रिएक्शन मिले हैं ऑडियंस की ओर से, क्योंकि साधु मूछ वाला का काफी फे्रंड फॉलोविंग है पंजाब साइड में और उनके फैंस और मेरे इंस्टाग्राम फॉलोअर्स ने जो रिएक्ट किया। और पहले भी मैंने मूवी की है 1921 करके, तो मेरे काफी अच्छे हैं फॉलोअर्स इंस्टाग्राम पर हैं। यू-ट्यूब पर रिएक्शन वीडियोस जो होते हैं, जो वीडियोस देखकर रिएक्शन देते हैं उसके अंदर भी बहुत सारे लोगों ने अच्छा बोला है, भारत में नहीं बल्कि फॉरेंस में भी बहुत सारे लोगों के अच्छे रिएक्शंस दिए हैं।

आजकल पंजाबी सांग का क्रेज बहुत जोरों से चल रहा है। आपको पंजाबी सांग में काम करने का अवसर कैसे मिला?

दरअसल मैंने पहले भी बहुत सारे काम किए हुए हैं और बॉलीवुड फिल्में भी की हैं, तो मेरी एजेंसी को कॉल आया कि एक का सांग है और टी-सीरीज का गाना है, तो उनको मेरे पहले का काम काफी अच्छा लगा और उसके हिसाब से मुझे पंजाबी सांग मिला। आई एम बेटर, साधु मूछ वाला के साथ।

आपने बॉलीवुड की एक ही फिल्म की है। और कोई फिल्म करने के फिराक में हैं या आपको ऑफर नहीं मिल रहे या आपको कोई रोल पसंद नहीं आ रहा है, ऐसा कुछ है?

एक्चुअली वही रहता है साउथ में मैंने तीन फिल्में की हैं और बॉलीवुड में एक फिल्म की है। और मेरी वेब सीरीज भी बहुत जल्द रिलीज होने वाली है मतलब हम तो मेहनत कर रहे हैं कोशिश कर रहे हैं देखते हैं आगे क्या होता है। मुझे पंजाबी बिलकुल नहीं आती है और जब से मेरा सांग रिलीज हुआ है, तो मुझे बहुत सारे पंजाबी सांग के ऑफर मिल रहे हैं।

आपको कैसे प्रोजेक्ट करना पसंद है और कैसे रोल में आप कंफर्टेबल फील करती है?

मुझे लगता है, जो भी किरदार मुझे मिलते हैं नेगेटिव हो या पॉजिटिव एजे एक्टर मुझे उस किरदार को हंड्रेड परसेंट देना है। मैं यह नहीं सोचूंगी कि ऐसा रोल क्यों मिला है जो भी रोल मिला है उसे में हंड्रेड परसेंट दूंगी और बेहतरीन निभाउंगी। कुछ-कुछ लोग तो शोपीस जैसे रहते हैं और वेब सीरीज में, मैं एक अंडरकवर एजेंट प्ले कर रही हूं, जो बहुत ही अच्छा किरदार है। मुझे ऐसे किरदार करना है जिसे लोग   उसकी एक्टिंग से जाने।

आप अपनी छवि कौन सी कैटेगरी में बनाए रखना चाहती हैं?

बेसिकली साउथ में क्या हुआ कि साउथ में जो मुझे रोल मिल रहे थे वह बहुत ग्लैमर्स और ओरिएंटल रोल मुझे मिल रहे थे। उसमें बस हीरोइन को सुंदर दिखना है ग्लैमर देखना है, इट इज लाइक धेट तो मैंने यह फैसला लिया है कि मुझे अभी तो बॉलीवुड में काम करना है आई वांट टू डू बी मेरे को ऐसा करना है जिसके अंदर मेरा एक रोल जिसे बहुत मतलब जुड़े। समथिंग वेरी सस्पेंशियल एक्टिंग एंड ओरिएंटेड, तो मुझे ग्लैम डॉल की इमेज नहीं चाहिए।

आज इंडस्ट्री में  यह हो गया है कि अच्छी अभिनेत्री बनना है तो बोल्ड सीन करना पड़ेगा, आप बोल्डनेस से दूर भागी हैं या आप उसके लिए बिंदास हैं?

मुझे उससे कोई प्रॉब्लम नहीं है ये सारी चीजों से क्योंकि एजे एक्ट्रेस मुझे जो रोल दिया जाएगा। जैसे मैंने पहले कहा कि उसे हंड्रेड परसेंट निभाने की कोशिश करूंगी। अगर कोई मुझे बोल रोल देता है, तो मैं यह नहीं बोलूंगी कि यह मैं नहीं करूंगी क्योंकि अगर वह डायरेक्टर का व्यूजन है उन्होंने कुछ सोच समझ कर ऐसा बोला होगा है। और ऑफ कोर्स में मॉडलिंग फील्ड से हूं तो मैं अपने आप को फिट रखना पसंद करती हूं तो मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं है कि इस तरह के कपड़े़ अच्छे नहीं लगेंगे। और ‘आई एम वेरी’ कंफरटेबल विद माय स्कीम और मैं काफी कंफर्टेबल हूं मेरी बॉडी टाइप पर।

काम के अलावा आप अपनी लाइफ  को कैसे एंजॉय करती हैं?

बेसिकली मुझे काम करना बहुत पसंद है और जब मैं काम नहीं कर रही होती हूं, कुछ न कुछ नया करती हूं जैसे डांस क्लास में जाती हूं, कुछ नया सीखती हूं और उनसे मुझे बहुत खुशी मिलती है। मुझे सबसे ज्यादा मजा आता है ट्रेवल करने में। नए लोगों से मुलाकात होती है उनके कल्चर के बारे में पता चलता है कुल मिलाकर मुझे घूमना काफी पसंद है।

-दिनेश जाला

 

Related Stories: