Tuesday, September 17, 2019 02:40 PM

डांस हिमाचल डांस के मंच पर झूम उठा ऊना

 माउंट कार्मल स्कूल परिसर में हुए ऑडिशन, बच्चों का टेलंट देख हर कोई दंग

ऊना -प्रदेश के अग्रणी मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा प्रदेश में छिपी प्रतिभाओं को आगे लाने के लिए जो मंच ‘डांस हिमाचल डांस’ कार्यक्रम के तौर पर प्रदान किया है, ये एक बेहतरीन प्रयास है। ऑडिशन में भाग लेने वाले प्रतिभागियों के साथ आए अभिभावकों ने ‘दिव्य हिमाचल’ के इस इवेंट को सराहनीय करार दिया है। अभिभावकों ने इस इवेंट के आयोजन के लिए ‘दिव्य हिमाचल मीडिया समूह’ का आभार जताया। घालूवाल के मुकेश जसवाल ने कहा कि देवभूमि हिमाचल में रिएलिटी शो जैसे कार्यक्रम व ऑडिशन बहुत कम होते हैं। इससे हिमाचल के अंदर छिपी प्रतिभाओं व हुनर को आगे आना का मौका ही नहीं मिल पाता था, लेकिन अब इस कमी को ‘दिव्य हिमाचल’ ने खत्म कर दिया है। गगरेट की सरोज बाला ने कहा कि प्रदेश में बहुत से लोग विभिन्न विद्याओं में हुनरमंद है लेकिन कोई बेहतर मंच न मिलने से कभी अपनी अंदर छिपी  क्वालिटी को जगजाहिर न कर पाए लेकिन जब से ‘दिव्य हिमाचल’ ने ऐसे ऑडिशन व कार्यक्रम शुरू किए हैं, हिमाचल से भी ऐसे हुनरंमंद निकल कर सामने आ रहे हैं। इसके बारे में कभी किसी ने सपने में भी न सोचा हो। संतोषगढ़ से अश्वनी प्रभाकर का कहना है कि ‘दिव्य हिमाचल’ ने ‘डांस हिमाचल डांस’ जैसी बेहतरीन प्रतियोगिता की घरद्वार पर व्यवस्था करके नन्हें छात्रों को मंच प्रदान किया है। ऐसे मंचों से ग्रामीण क्षेत्रों में छिपी प्रतिभाओं में निखार आता है। ललड़ी के सुरेंद्र रात्रा ने कहा कि इस प्रकार के मंचो से बच्चों को जहां बहुत कुछ सीखने को मिलता है। वहीं उनके आत्मविश्वास में भी बढ़ौतरी होती है।

रॉकस्टाराें ने माउंट कार्मल स्कूल में मचाया धमाल

ऊना। प्रदेश के अग्रणी मीडिया समूह ‘दिव्य हिमालच’ के लोकप्रिय ईवेंट ‘डांस हिमाचल डांस’ सीजन-7 का कारवां सोमवार को ऊना पहंुचा। जहां डांस के रॉकस्टारों ने माउंट कार्मल सीनीयर सेकेंडरी स्कूल ऊना के शानदार ऑडिटोरियम में खूब धमाल मचाते हुए अपनी प्रतिभा का जलबा बिखेरा। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्यातिथि मार्किट कमेटी ऊना के अध्यक्ष बलबीर बग्गा व विशिष्टातिथि पंचायत समिति ऊना के उपाध्यक्ष अश्विनी शर्मा व माउंट कार्मल स्कूल के प्राचार्य फादर थामस वाजाकलां ने ज्योति प्रज्जवलित करके किया। ऑडिशन स्थल माउंट कार्मल सीनीयर  सेकेंडरी स्कूल रक्कड़ ऊना में सुबह ही प्रतिभागी जुटना शुरू हो गए थे।

कार्यक्रम में ये रहे उपस्थित

इस अवसर पर माउंट कार्मल स्कूल से फादर जार्ज, हिमोत्कर्ष महिला मंच सचिव पूजा कपिला,इन्नर व्हील क्लब ऊना की प्रेस सचिव रमा कंवर, डांस मास्टर रजत तक्षिक, स्टेपअप डंास स्टूडियो से डांस मास्टर केतन, डीएमएक्स अकादमी बंगाणा से डांस मास्टर अमित, थिंक भांगड़ा डांस अकादमी ऊना से डांस मास्टर हैरी, कृष्णपाल शर्मा,अश्विनी सैणी, अश्विनी प्रभाकर, अदिति शर्मा, अर्पणा भारद्वाज, सरोज  शर्मा, शैलजा शर्मा, व छात्र समुदाय उपस्थित थे।

इन्होंने परखी प्रतिभा

निर्णायकमंडल में नवीनपाल, एडवोकेट खड़ग सिंह, डा. सुभाष शर्मा, ने प्रतिभागियों की भूमिका को परखा। इसके साथ-साथ ज्यूरी ने नन्हें फनकारों को डांस के टिप्स देते हुए सवाल-जबाब भी किए।