Tuesday, March 31, 2020 07:35 PM

दिल्ली हिंसा: कांस्टेबल रतन लाल के बाद आईबी के कर्मचारी अंकित शर्मा का शव मिला

दिल्ली- दिल्ली हिंसा में मरने वालों की संख्या बढ़कर 22 हो गई है। आज अबतक 4 और शव मिल चुके हैं। इसमें एक खुफिया ब्यूरो (आईबी) का कर्मचारी भी है। इससे पहले दिल्ली पुलिस ने अपना कांस्टेबल रतनलाल को खो दिया था। आईबी के कर्मचारी अंकित का शव हिंसा प्रभावित चांद बाग इलाके से मिला है। अंकित लापता थे और परिजनों ने पुलिस में इसकी शिकायत भी दर्ज कराई थी। अधिकारियों ने बताया कि अंकित चांद बाग इलाके में रहते थे और शायद पथराव में उनकी जान गई। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जीटीबी अस्पताल ले जाया गया है।

नाले से मिला मृतक अंकित का शव

बता दें कि चांद बाग पुलिया के नाले से मृतक का शव निकाला गया था। बताया जा रहा है कि यह कल शाम की वारदात है। गौरतलब है कि दिल्ली के जाफराबाद, मौजपुर-बाबरपुर, चांद बाग में हुई हिंसा में मरने वालों की संख्या बढ़कर 22 हो गई है। करीब 200 लोग घायल हैं। मरने वालों में एक पुलिस का जवान भी है।

अंकित के परिजनों ने बताया अंकित के परिवारवालों ने बताया कि अंकित के सिर पर तलवार से वार किया गया था। उसे चाकू भी मारा था। नाले में पत्थर से अंकित का शव दबा रखा था। परिवारवाले ने बताया कि पहले खजूरी खास थाने में रिपोर्ट लिखवाने गए थे फिर दयालपुर में थाने में लापता की रिपोर्ट लिखवाई थी।

दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल की हुई थी मौत बता दें कि दिल्ली हिंसा में हेड कॉन्स्टेबल रतन लाल की मौत हो गई थी। वहीं, उपद्रवियों के हमले में एक डीसीपी भी घायल हो गए थे। प्रदर्शनकारियों की पत्थरबाजी में कई पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। गोकुलपुरी इलाके में प्रदर्शनकारियों की तरफ से किए गए पथराव में हेड कांस्टेबल की जान चली गई। घायल हुए डीसीपी का नाम अमित शर्मा हैं। पीएम मोदी ने की शांति की अपील इस बीच, पीएम नरेंद्र मोदी ने दिल्लीवालो से शांति और सदभाव की अपील की है। पीएम ने कहा कि हमारा स्वभाव शांति का है। बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह पिछले 24 घंटे में तीन बड़ी बैठकें कर चुके हैं। राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल भी प्रभावित इलाकों का दौरा कर चुके हैं।