‘दिव्य हिमाचल’ के मंच पर अपसराएं

दूसरा सेमीफाइनल

स्न हमीरपुर में मीडिया ग्रुप के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल-2020’ का दूसरा दिन स्न धर्मशाला, पालमपुर  मंडी, ऊना व हमीरपुर की होनहारों ने दिखाई प्रतिभा स्न जबरदस्त परफार्मेंस देकर लूटी वाहवाही, बटोरी तालियां

हमीरपुर -‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मेगा इंवेट ‘मिस हिमाचल-2020’ का दूसरा व आखिरी सेमीफाइनल रविवार को हुआ। हमीरपुर स्थित अंतरिक्ष मॉल में हुए दो दिवसीय सेमीफाइनल के दूसरे दिन धर्मशाला, पालमपुर, मंडी, ऊना व हमीरपुर जिला से ताल्लुक रखने वाली 80 प्रतिभागियों ने जबरदस्त परफार्मेंस देकर न सिर्फ दर्शकों की तालियां बटोरीं, बल्कि जजमेंट पैनल को भी हैरत में डाल दिया। प्रतिभागियों का उत्साह सातवें आसमान पर था और हौसले पूरी तरह बुलंद दिखे। युवतियां सबसे पहले कैटवॉक राउंड, दूसरे इंट्रोडक्शन और तीसरे टेलेंट राउंड से गुजरीं। टेलेंड राउंड में प्रतिभागियों ने पंजाबी भंगड़ा, पहाड़ी नाटी व भगत सिंह के डायलॉग बोलकर वाहवाही लूटी। टेलेंड राउंड में युवतियों ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां दीं। गिद्दे से लेकर पहाड़ी नाटी का ऐसा नजारा शायद ही पहले एक साथ देखने को मिला हो। मल्टीटेलेंटेड प्रतिभागियों की प्रतिभा की तारीफ करने से मुख्यातिथि सहित जजमेंट पैनल भी खुद को नहीं रोक पाया। ‘मिस हिमाचल’ सेमीफाइनल के समापन समारोह में डीएसपी हैडक्वार्टर हमीरपुर रेणु शर्मा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। विशेष अतिथि के रूप में अंतरिक्ष मॉल की एमडी पूजा ढटवालिया तथा ‘मिसेज हिमाचल’ की सेकेंड रनरअप सपना शर्मा मौजूद रहीं। दो दिन चले ‘मिस हिमाचल’ के सेमीफाइनल में प्रदेश के हरेक कोने से 150 युवतियों ने भाग लिया। अब इनमें से ही टॉप-20 का चयन फाइनल राउंड के लिए होगा। बता दें कि सेमीफाइनल के पहले दिन शिमला, सोलन, बद्दी, कुल्लू और चंडीगढ़ की युवतियों ने परफार्मेंस दी थी। परिजन खुद बेटियों को लेकर सेमीफाइनल के मंच तक पहुंचे थे। इंड्रोक्शन राउंड में इन बेटियों ने अपने परिजनों की भी जमकर तारीफ की। सेमीफाइनल मुकाबले सुबह नौ बजे से शुरू होकर देर शाम तक चले।  ग्लैमर की दुनिया में अपना भविष्य तलाश रहीं प्रदेशभर की युवतियां जो किसी कारणवण पहले ‘मिस हिमाचल’ का ऑडिशन नहीं दे पाई थीं, उन्हें रविवार को गोल्डन चांस भी दिया गया। सेमीफाइनल से पहले छूटी युवतियों के ऑडिशन लिए गए। इसके बाद उन्होंन सेमीफाइनल में भी प्रस्तुति दी।

इन्होंने दिखाई प्रतिभा

‘मिस हिमाचल-2020’ के दूसरे सेमीफाइनल में शिफली राणा, मुस्कान सिंह, शिवानी, संजना कुमारी, दीपिका, राधिका शर्मा, शैलेजा, शाइना, काजोल, नम्रता, रुचिका गुप्ता, अर्चना शर्मा, खुशी, वैष्णवी ठाकुर, निकिता वर्मा, नेहा, सुरुचि, साक्षी, कुसुम, शिवानी वर्मा, सैजल, राधिका, बलजिंद्र कौर, निधि, शिखा, यामिनी, तनु, स्वाति, अंजलि, पल्लवी चौहान, रितिका कंवर, शालिनी, जयदेवी, तनु ठाकुर, रुचिका पठानिया, पूनम, अंकिता, रूपाक्षी, शिल्पी, विधि शर्मा, शिवांगी, भावना महाजन, समृद्धि गुप्ता, शरीना सिंह, रिनु राणा, जरीना रणौत, कंचन, रितिका शर्मा, मनीषा, दीपिका, मीनाक्षी, एलेक्स, काजोल कपूर, मीनाक्षी, प्रतीक्षा, प्रिया शर्मा, माल्विका ठाकुर, श्वेता, आरुचि, नंदिका शर्मा, नितिका चौधरी, सीमा देवी, ज्योति राणा, भारती राणा, खुशबू, अंजलि चंदेल, अंजना राणा, मनुप्रिया, कनिका चौहान, मीनाक्षी कुमारी, कामना, अनिता देवी, कंचन लखनपाल, अंकिता, रिया शर्मा, कविता, उर्वशी, सोनाली और श्वेता।

होंडा टू व्हीलर्स की खरीददारी पर प्रतिभागियों को पांच हजार रुपए डिस्काउंट

हमीरपुर। ‘मिस हिमाचल’ इवेंट में भाग लेने वाली युवतियों को होंडा टू व्हीलर्स की खरीददारी पर पांच हजार रुपए का डिस्काउंट देगा। ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ की तरफ से मिले प्रमाण पत्र दिखाने पर यह डिस्काउंट दिया जाएगा। इसकी घोषणा ‘मिस हिमाचल-2020’ सेमीफाइनल के मंच से की गई। सेमीफाइनल में भाग लेने वाली युवतियां इस ऑफर का लाभ उठा सकती हैं। वर्तमान में टू व्हीलर्स की डिमांड लगातार बढ़ रही है। होंडा टू व्हीलर्स अपनी सर्विसेज को लेकर हमेशा से ही बेस्ट रहा है।

सीनियर सिटीजन काउंसिल ने की पानी की व्यवस्था

‘मिस हिमाचल’ के सेमीफाइनल में पहुंची प्रतिभागियों सहित उनके परिजनों के लिए पानी की व्यवस्था समाजसेवा में अग्रणी सीनियर सिटीजन काउंसिल ने की। सीनियर सिटीजन काउंसिल का मानना है कि पानी पिलाना सबसे बड़ा पुण्य का काम है। सेमीफाइनल में प्रदेश भर से प्रतिभागी व उनके परिजन पहुंचे थे, जिनके लिए पानी का उचित प्रबंध संस्था की तरफ से किया गया था। इसके लिए सभी ने संस्था का तहे दिल से आभार व्यक्त किया।

मन में दृढ़ संकल्प हो, तो मिल जाता है मुकाम

हमीरपुर। ‘मिस हिमाचल’ सेमीफाइनल के दूसरे दिन बतौर मुख्यातिथि पहुंची एचपीएस बैच-2010 डीएसपी हमीरपुर रेणु शर्मा ने कहा कि दुनिया जो कहती है कहे, हमेशा अपने मन की सुनो। महिलाओं की उन्नति में समाज की कुरीतियां हमेशा से बाधा बनती आई हैं। जब ऐसा समय आए, तो आंख व कान बंद कर सिर्फ अपने मन की सुनो और अपने लक्ष्य पर फोकस करो। उन्होंने सेमीफाइनल राउंड में पहुंची प्रतिभागियों से अपने जीवन के कठिन पल भी शेयर किए। उन्होंने बताया कि कितने मुश्किल हालात का सामना करने के उपरांत वह एक एचपीएस ऑफिसर बनी हैं। महिलाएं आज किसी भी क्षेत्र में बेहतर पहचान बनाने में सक्षम है। जब मन में दृढ़ संकल्प हो तो कोई भी मुकाम हासिल किया जा सकता है। उन्होनें ‘मिस हिमाचल’ जैसा बेहतरीन मंच युवतियों को देने के लिए मीडिया गु्रप का आभार व्यक्त किया।

Related Stories: