Monday, July 06, 2020 08:08 AM

धमांदरी बाजार-शीतला मंदिर में बिछेगी कंक्रीट

पंचायती राज मंत्री ने की पीडब्ल्यूडी अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की सीमक्षा

ऊना –ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने मंगलवार शाम लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ एक बैठक करके कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यो की प्रगति की समीक्षा की और उन्हें कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा सड़कों के सुदृढ़ीकरण पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है और इन्हें स्तरोन्नत करने के लिए करोड़ों रुपए व्यय किए जा रहे हैं। ग्रामीण विकास मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कहा कि न्यू आईएसबीटी ऊना से धमांदरी वाया टक्का सड़क को चौड़ा किया जा रहा है। वर्तमान में यह सड़क तीन मीटर चौड़ी है, जिससे अपग्रेड करके पांच-पांच मीटर किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि मनोहर मार्किट से धमांदरी सड़क की मरम्मत का 40 प्रतिशत कार्य पूर्ण हो चुका है और शेष कार्य को शीघ्र पूरा कर लिया जाएगा। इस सड़क पर मनोहर मार्केट, धमांदरी बाजार और शीतला माता मंदिर के क्षेत्र में कंक्रीट बिछाई जाएगी और शेष सड़क को कोलतार से बनाया जाएगा। वीरेंद्र कंवर ने इस दौरान पंचायत घर चलोला के निर्माणाधीन भवन के कार्य का निरीक्षण भी किया। इस पंचायत घर का निर्माण 25 लाख रुपए से किया जा रहा है। इस अवसर पर उन्होंने धमांदरी, चलोला और संझोट में जन समस्याएं भी सुनीं। अधिकांश समस्याएं बिजली और पानी की थी। उन्होंने संबंधित विभागों को इन समस्याओं का निपटारा करने के निर्देश दिए। इस दौरान खंड विकास अधिकारी ऊना यशपाल सिंह ने एक बीघा जमीन योजना के बारे में जानकारी भी दी। इस अवसर पर ग्राम पंचायत चलोला के प्रधान जनक राज, झंबर के प्रधान रविंद्र कुमार, भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष बलराम बबलू व जिला परिषद सदस्य राजकुमार सहित लोक निर्माण विभाग के एसडीओ आरके शर्मा, आईपीएच विभाग के एसडीओ राजेश शर्मा, विद्युत विभाग के एसडीओ आदित्य सूद उपस्थित थे।

वीरेंद्र कंवर ने चलोला में निर्माणधीन भवन का किया निरीक्षण

वीरेंद्र कंवर ने इस दौरान पंचायत घर चलोला के निर्माणाधीन भवन के कार्य का निरीक्षण भी किया। इस पंचायत घर का निर्माण 25 लाख रुपए से किया जा रहा है। इस अवसर पर उन्होंने धमांदरी, चलोला और संझोट में जन समस्याएं भी सुनीं। अधिकांश समस्याएं बिजली और पानी की थी। उन्होंने संबंधित विभागों को इन समस्याओं का निपटारा करने के निर्देश दिए।

The post धमांदरी बाजार-शीतला मंदिर में बिछेगी कंक्रीट appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.