Saturday, September 19, 2020 02:23 PM

ननखड़ी की चार पंचायतों को सता रही बिजली

जाहू-गाहन-खडाहन- खुन्नी पनोली के बाशिंदों ने अधिशाषी अभियंता स्टेट इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड रामपुर को सौंपा ज्ञापन

दिव्य हिमाचल ब्यूरो-रामपुर बुशहर-ननखड़ी की चार पंचायतें पिछले लंबे समय से बिजली की समस्या से जूझ रही हैं। इसी को लेकर जाहू पंचयात का प्रतिनिधिमंडल उप प्रधान कुलदीप ठाकुर की अध्यक्षता में अधिशाषी अभियंता स्टेट इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड रामपुर से मिला। इन प्रतिनिधिमंडल में चार पंचायतें ग्राम पंचायत जाहू, ग्राम पंचयात गाहन, ग्राम पंचायत खडाहन, ग्राम पंचयात खुन्नी पनोली के ग्रामीणों शामिल रहे।

उन्होंने अपने-अपने क्षेत्र में चल रही बिजली की समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपा। ग्रामीणों ने कहा कि क्षेत्र के 26 ट्रांसफार्मर पर तीन कर्मचारी काम कर रहे हैं, जिसमें से एक का तबादला रामपुर हुआ है। ग्रामीणों ने आग्रह किया उस व्यक्ति को क्षेत्र में ही रखा जाए, ताकि यहां पर चली आ रही बिजली की समस्या को दूर किया जा सके। ग्रामीणों ने उक्त कर्मी के तबादले पर रोक लगाने की मांग की है। ग्रामीणों ने कहा कि यह क्षेत्र बर्फबारी वाला है, जहां पर बहुत ज्यादा बर्फ पड़ती है। सर्दियों में ये क्षेत्र शेष क्षेत्र से कट जाता है। ऐसे में इस क्षेत्र में बिजली कर्मी का हर वक्त उपलब्ध रहना काफी आवश्यक है।

विभाग ने दिया आश्वासन

अधिशाषी अभियंता ने ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि जिस कर्मी का तबादला रामपुर के लिए किया गया था, उसे रोक दिया जाएगा। इस अवसर पर प्रधान ग्राम पंचयात खुन्नी पनोली कुलदीप मेहता, उप प्रधान जाहू  कुलदीप ठाकुर, जयचंद, रजत, टेकचंद, लक्की, कश्मीर सिंह, रिंकू, रंजीत, मनदीप सहित अन्य ग्रामीण मौजूद रहे।

The post ननखड़ी की चार पंचायतों को सता रही बिजली appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.