Wednesday, September 23, 2020 03:57 PM

निजी बस आपरेटर यूनियन के अध्यक्ष बने कुलतार

नालागढ़ में नई कार्यकारिणी का हुआ गठन, मनोज व बलदेव को सौंपी महासचिव की कमान

नालागढ़-निजी बस आपरेटर यूनियन इकाई के अध्यक्ष की कमान सर्वसहमति से कुलतार ठाकुर को सौंपी गई है। नालागढ़ के हैरीसन होटल में आयोजित बैठक में नालागढ़ इकाई का गठन किया गया है। कार्यकारिणी में मनोज राणा व बलदेव मल्होत्रा को महासचिव, अरुण चंदेल को उपाध्यक्ष, ओमप्रकाश को संयुक्त सचिव, कृष्ण चौधरी को कोषाध्यक्ष और सीएस चंदेल को यूनियन कैश ऑडिटर की जि मेदारी दी गई है।

नवनियुक्त अध्यक्ष कुलतार ठाकुर ने इस जिम्मेवारी के लिए सभी ऑपरेटरों का आभार जताया और सभी को साथ लेकर ऑपरेटरों को पेश आ रही परेशानियों से निपटने की बात कही। बैठक में कृष्ण आतिश राणा, प्रेम चौधरी, विजय पाल, बल्ली ठाकुर, हंसराज, विक्रम, कुलदीप सिंह, त्रिलोक सिंह, अरुण चंदेल, रणजीत सिंह, कुलदीप सिंह, ओम प्रकाश आदि मौजूद रहे। कार्यकारिणी के गठन के उपरांत निजी बस आपरेटरों को पेश आ रही परेशानियों पर विस्तार से चर्चा की गई और सरकार से मार्च 2021 तक एसआरटी व टोकन टैक्स माफ करने की गुहार लगाई गई। आपरेटरों ने कहा कि निजी बसें 400 टाइम चलती है, लेकिन कोरोना संकट में मात्र 25 से 30 टाइम चल रही है, जिससे आपरेटरों को चालकों परिचालकों को वेतन देने में भी भारी परेशानी हो रही है। बीबीएन में निजी बसें हरियाणा पंजाब होकर चलती है, लेकिन कोरोना के दौर में बसें नहीं चल पा रही है, इसलिए एसआरटी व टोकन टैक्स मार्च 2021 तक माफ किया जाए, ताकि ऑपरेटरों को राहत हो सके। इसके अलावा यूनियन ने बाहरी प्रदेशों की बीबीएन में चल रही बिना टैक्स वाली बसों को भी यहां से निकालने  की भी मांग की है और प्रदेश के लोगों की कोरोना काल में हितों की रक्षा की जाए  ।

The post निजी बस आपरेटर यूनियन के अध्यक्ष बने कुलतार appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.