Sunday, November 29, 2020 07:46 AM

पैरापिट से टक्कर, बुजुर्ग पर गिरा ट्रक; भोटा में दर्दनाक हादसा, ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज

धर्मशाला-शिमला नेशनल हाई-वे पर गुरुवार रात करीब डेढ़ बजे हुए दर्दनाक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि राधास्वामी चैरिटेबल अस्पताल चौक पर बने पैरापिट से अचानक ट्रक टकरा गया। इसके बाद अनियंत्रित होकर ट्रक बीच सड़क पलट गया। पैरापिट से टकराने के बाद एक वृद्ध व्यक्ति ट्रक के भीतर से बाहर गिर गया तथा ट्रक इसके ऊपर पलट गया, जिससे व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। यहां तक कि इसे बचाव में चिल्लाने तक का मौका नहीं मिला। जब क्रेन के माध्यम से ट्रक को उठाया तो ट्रक के नीचे दबे व्यक्ति को देखकर सभी के होश उड़ गए। बाद में पुलिस ने किसी तरह बॉडी को समेटकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज हमीरपुर भेजा। जानकारी के अनुसार एक ट्रक हमीरपुर से बिलासपुर की तरफ जा रहा था।

रात करीब डेढ़ बजे भोटा के पास राधास्वामी चौक पर ट्रक पैरापिट से टकराकर सड़क के मध्य ही पलट गया। इस हादसे में ट्रक में बैठा एक वृद्ध सड़क पर गिर पड़ा तथा ट्रक इसके ऊपर पलट गया। वहीं, चालक ने शीशा तोड़कर अपनी जान बचाई। हादसे में नमहोल जिला बिलासपुर के 71 वर्षीय व्यक्ति की मौत हुई है। हादसे के बाद भोटा पुलिस रात के समय मौके पर पहुंची तथा सड़क पर पलटे ट्रक को क्रेन के माध्यम से उठाया गया। पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। चालक को भोटा पीएचसी में मेडिकल करवाया गया है। पुलिस अधीक्षक हमीरपुर डा. कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन का कहना है कि पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज हमीरपुर भेजा है। मामले में जांच जारी है।

The post पैरापिट से टक्कर, बुजुर्ग पर गिरा ट्रक; भोटा में दर्दनाक हादसा, ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज appeared first on Divya Himachal.