Friday, September 25, 2020 12:24 AM

बस सेवा न मिलने पर भड़के न्याग्रां के ग्रामीण

लोगों को करना पड़ रहा दिक्कतों का सामना, तहसीलदार को सौंपा शिकायत पत्र

भरमौर-हिमाचल पथ परिवहन निगम की न्याग्रां रूट पर लंबे समय से बस सेवा न मिलने से पंचायत का गुस्सा भी सातवें आसमान पर है। पंचायत ने बस सेवा न मिलने से खफा होकर अब नायब तहसीलदार होली के दरबार में हाजिरी भर शिकायत पत्र सौंपा है। इसमें पंचायत के प्रधान और उपप्रधान ने स्थानीय विधायक से आग्रह किया है कि निगम प्रबंधन को जल्द न्याग्रां के लिए बस सेवा देने के आदेश दिए जाएं।

ग्राम पंचायत न्याग्रां की प्रधान लता देवी, उपप्रधान अशोक ठाकुर तथा राजेश कुमार का कहना है कि लंबे समय से निगम की न्याग्रां रूट तक जाने वाली बसें होली में ही रूक जाती है। इस कारण बजोल और न्याग्रां पंचायत के यात्रियों को बेहद मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। उनका कहना है कि बस सेवा न मिलने से लोग टैक्सियों में सफर करने के लिए मजबूर है। उन्होंने बताया कि बस सेवा न मिलने के बावत एक शिकायत पत्र नायब तहसीलदार होली को मंगलवार को सौंपा है। पंचायत के लोगों ने स्थानीय विधायक जिया लाल कपूर से आग्रह किया है कि जनता को पेश आ रही समस्या को देखते हुए एचआरटीसी प्रबंधन को बस सेवा न्याग्रां तक भेजने के आदेश दें। बहरहाल, न्याग्रां रूट पर परिवहन निगम की बस सेवा बंद होने से लोगों को मजबूरन मंहगे खर्च पर टैक्सी वाहनों पर सफर करने को मजबूर होना पड़ रहा है।

The post बस सेवा न मिलने पर भड़के न्याग्रां के ग्रामीण appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.