Wednesday, September 30, 2020 02:00 PM

बिजली बंद

जुखाला। विद्युत उपमंडल नम्होल के अंतर्गत आने वाले सेक्शन नम्होल, जुखाला, दयोथ व छकोह में 22 अप्रैल को सुबह नौ से शाम पांच बजे तक विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी। सहायक अभियंता नम्होल इर्ं. नंद लाल शर्मा ने बताया कि 22 अप्रैल को 132 केवी सब-स्टेशन कांगू में मरम्मत का कार्य किया जाएगा जिसकी वजह से नम्होल उपमंडल की 33 केवी लाइन व सब-स्टेशन पूरी तरह से बंद रहेगा। इसी दिन सेक्शन जुखाला, नम्होल, दयोथ तथा छकोह में पेड़ों की टहनियों की काट-छांट व 11 केवी लाइन की मुरम्मत की जाएगी जिसकी वजह से 22 अप्रैल को इन सभी सेक्शनों के अंतर्गत आने वाले क्षेत्रों में विद्युत आपूर्ति सुबह नौ से शाम पांच बजे तक बाधित रहेगी। इर्ं. नंद लाल शर्मा ने सभी से सहयोग की अपील की है।

भराड़ी। 220/132/33 केवी विद्युत सब-स्टेशन कांगू में 22 अप्रैल को मरम्मत का कार्य प्रस्तावित है। जिसके चलते विद्युत उपकेंद्र कंदरौर, झंडूता, शाहतलाई, नसवाल, भराड़ी, रामबाग व इसके अधीन पड़ने वाले क्षेत्रों में विद्युत आपूर्ति सुबह दस से शाम पांच बजे तक बाधित रहेगी। विद्युत मंडल घुमारवीं के अधिशासी अभियंता अनिल सहगल ने उपभोक्ताओं से सहयोग की अपील की है।

सुजानपुर। उपमंडल भोटा द्वारा क्षेत्र के लोगों को सूचित किया जाता है कि ग्राम थमाणी, मंझली थमाणी, ऊपरली थमाणी, सौर और मंझली और ऊपरली मनसुई वेम में बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी। जिसके तहत भोटा और तियाला दा घाट के बीच 21 अप्रैल को सुबह 11 से 12 बजे तक भोटा और तियाला दा घाट में एचटी लाइन के साथ लगती पेड़ों की शाखाएं काटी जानी हैं जिसके चलते विद्युत आपूर्ति बाधित होगी। उन्होंने क्षेत्र के लोगों से बिजली के बिलों का भुगतान ऑनलाइन करने का अनुरोध भी किया गया है। यह जानकारी विद्युत सब-डिवीजन के एसडीओ इंजीनियर रमेश चंद ने दी है।

नादौन। विद्युत लाइनों के रखरखाव तथा सब-स्टेशन नादौन स्थिति गगाल में मरम्मत कार्य के चलते 23 अप्रैल को कई क्षेत्रों में विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी। विभाग के सहायक अभियंता टीएन गर्ग ने बताया कि गुरुवार को होने वाले मरम्मत कार्य के कारण सुबह नौ से सायं चार बजे तक विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी। जिसके कारण अंमतर, भड़ोली, जलाड़ी, टिल्लू, बड़ा, भूंपल, नादौन, मझीण, सिल्ह, कोहला, सेरा, कलूर, मंझियार, गौना करौर, गगाल, बटरान, भरमोटी, मानपुल सहित आसपास के क्षेत्र प्रभावित होंगे उन्होंने लोगों से सहयोग की अपील की है। उन्होंने कहा है कि उस दिन खराब मौसम होने के कारण यह कार्य अगले दिन किया जाएगा।