Friday, August 14, 2020 04:11 AM

बीबीएन पर कोविड का तगड़ा वार

एक साथ 21 पॉजिटिव केस; बद्दी के काठा स्थित उद्योग के 15 कर्मी कोरोना संक्रमित, दत्तोवाल में सारा टैक्सटाइल के कामगार का पूरा परिवार पॉजिटिव

बीबीएन-औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन में कोरोना ने तांडव मचा दिया है, सोमवार को एक साथ 21 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इन कोरोना संक्रमितों में बद्दी के काठा स्थित उद्योग रिगले इंडिया के 15 उद्योग कर्मियों सहित नालागढ़ के दत्तोवाल में सारा टैक्सटाइल उद्योग के कामगार के परिवार के चार सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए है। इसके अलावा बद्दी के बिल्लांवाली में विगत आठ जुलाई को कोरोना संक्रमित पाए गए 35 वर्षीय व्यक्ति के बेटा और पड़ोसी महिला भी कोरोना की चपेट में आ गए है। बिल्लांवाली निवासी व्यक्ति रिगले इंडिया का ही कर्मचारी है और उसके आठ जुलाई को संक्रमित पाए जाने के बाद 11 जुलाई को नालागढ़ के चुहूवाल में रिगले इंडिया का ही एक 33 वर्षीय कर्मी कोरोना पॉजिटिव निकला था। अब इसी कंपनी के एक साथ 15 और मुलाजिम कोरोना संक्रमित निकले है। सोमवार को कोरोना संक्रमित पाए गए 21 लोगों के विगत 11 जुलाई को कोविड टेस्ट के लिए सैंपल लिए गए थे , जिसकी रिपोर्ट सोमवार शाम आई जिसमें इनके कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई। कोरोना के लगातार उछाल मारते ग्राफ ने  स्वास्थ्य महकमे के साथ-साथ प्रशासन की भी मुश्किलें बढ़ा दी हैं। जानकारी के मुताबिक सोमवार को बीबीएन में कोरोना के एक साथ 21 मामले सामने आए है, इनमें ज्यादातर उद्योग कर्मी और उनके परिवार के सदस्य है। बद्दी के काठा स्थित रिगले इंडिया उद्योग के 15 क कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है, 42 से 54 वर्ष के ये कर्मचारी कंपनी में कोरोना का पहला केस आने के बाद से ही होम व इंस्टीच्यूशनल क्वारंटाइन में थे। बता दें कि इस कंपनी का बद्दी के बिल्लांवाली निवासी एक 35 वर्षीय कर्मचारी विगत आठ जुलाई को कोरोना संक्रमित पाया गया था,उसके बाद 11 जुलाई को नालागढ़ के चुहूवाल में किराए पर रह रहा युवक कोरोना संक्रमित पाया गया था। इसके अलावा बददी के बिल्लांवाली में रिगले के कोरोना संक्रमित कर्मचारी का 11 वर्षीय बेटा और 23 पड़ोसी महिला भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। नालागढ़ में दहशत मचाने वाली सारा टैक्सटाइल का एक और कर्मचारी परिवार सहित कोरोना संक्रमित निकला है।

सभी पॉजिटिव कोविड सेंटर किए शिफ्ट

एसडीएम नालागढ़ प्रशांत देष्टा ने बताया कि सोमवार को बीबीएन क्षेत्र में कोरोना के 21 नए केस आए हैं,इनमें बद्दी के काठा स्थित रिगले इंडिया इंडस्ट्री के 15 कामगार है ,जबकि दो बद्दी के बिल्लावाली में कोरोना संक्रमित है। इसके अलावा सारा टैक्सटाइल कंपनी के दतोवाल में रह रहे कर्मचारी सहित उसका पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव निकला है। सभी संक्रमित कोविड सेंटर शिफ्ट किए है।

The post बीबीएन पर कोविड का तगड़ा वार appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.