Thursday, July 09, 2020 07:33 PM

बीबीएन में संक्रमण के तीन नए मामले, मां-बेटे संग प्रवासी महिला संक्रमित, संपर्क में आए सभी लोग क्वारंटाइन

बीबीएन – औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन में कोरोना के तीन नए मामलों ने हड़कंप मचा दिया है। इनमें बददी के क्वारंटइन सेंटर में रह रहे मां-बेटा और बद्दी के वार्ड-9 में रह रही प्रवासी महिला शामिल हैं। प्रशासन ने बद्दी की कालोनी और क्वारंटाइन सेंटर को सेनेटाइज करते हुए क्षेत्र के आसपास के 100 मीटर क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है। प्रशासन ने तीनों कोराना संक्रमितों के संपर्क में आए करीब दो दर्जन लोगों को क्वारंटाइन कर दिया है, जबकि कोरोना संक्रमित प्रवासी महिला के दो बच्चों के सेंपल लेकर कोविड जांच के लिए भेज दिए है। जानकारी के मुताबिक 30 वर्षीय प्रवासी महिला बद्दी के साईं रोड पर वार्ड-9 में अपने दो बच्चों संग रह रही थी और 22 मई को यूपी के शामली से एक पिकअप जीप में अपने दो बच्चों सहित बद्दी पहुंची थी। इसके अलावा सनसिटी मार्ग पर स्थित इंडोर स्टेडियम में क्वारंटाइन की गई 42 वर्षीय मां व 17 वर्षीय बेटा भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, मूलतः रामशहर के कोंहू निवासी दोनों मां-बेटा नेपाली मूल के हैं और 22 मई को दिल्ली से लौटे थे।

वार्ड पार्षद पर कार्रवाई

एसपी बद्दी रोहित मालपानी ने बताया कि पुलिस की शुरुआती पड़ताल में सामने आया है कि यूपी से आई महिला चोर रास्ते से बद्दी में दाखिल हुई थी, इसके अलावा सबंधित वार्ड पार्षद ने भी उक्त महिला के बददी आने की सूचना पुलिस नही दी जो कि जिलाधीश के आदेशों की अवहेलना है। पुलिस ने वार्ड पार्षद के खिलाफ भी कार्रवाई शुरू कर दी है।

The post बीबीएन में संक्रमण के तीन नए मामले, मां-बेटे संग प्रवासी महिला संक्रमित, संपर्क में आए सभी लोग क्वारंटाइन appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.