Saturday, October 31, 2020 01:17 AM

मंगला-टपून संपर्क सड़क की रखी आधारशिला

सदर के विधायक पवन नैयर ने किया जीप योग्य मार्ग का शिलान्यास

दिव्य हिमाचल ब्यूरो-चंबा-सदर विधायक पवन नैयर ने रविवार को मंगला- टपून जीप योग्य संपर्क मार्ग के निर्माण कार्य की विधिवत तरीके से आधारशिला रखी। इस संपर्क मार्ग के निर्माण से टपून पंचायत के दर्जनों गांवों की करीब एक हजार आबादी लाभान्वित होगी। इस संपर्क मार्ग के निर्माण कार्य पर करीब डेढ करोड रूपए की राशि खर्च की जाएगी। इस सड़क का निर्माण कार्य आरंभ होने से टपून पंचायत के लोगों का आजादी के 73 वर्ष उपरांत सड़क सुविधा से जुड़ने का सपना भी साकार हो गया है। सदर विधायक पवन नैयर ने कहा कि भाजपा शासनकाल में चंबा हल्के में सड़कों के निर्माण कार्यों पर विशेष तौर पर ध्यान दिया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि चंबा हल्के में सड़कों के निर्माण कार्य पर करीब 300 करोड़ रुपए की राशि खर्च की जा रही है। उन्होंने कहा कि टपून पंचायत के लोगों की लंबे अरसे से सड़क सुविधा प्रदान करने की मांग को आज पूरा कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि जल्द ही सड़क निर्माण कार्य पूर्ण कर इसे लोगों को समर्पित कर दिया जाएगा। उन्होंने साथ ही लोगों को टपून को नई पंचायत का दर्जा मिलने के लिए मुबारकबाद भी दी।  इससे पहले सड़क के भूमि पूजन कार्यक्त्रम में पधारने पर लोगों ने विधायक पवन नैयर का जोरदार स्वागत किया। भाजपा मंडलाध्यक्ष चंबा विनोद कुमार ने विधायक को शाल व टोपी पहना कर सम्मानित करने की रस्म अदा की।

इस मौके पर पीडब्ल्यूडी चंबा मंडल के अधिशासी अभियंता जीत सिंह ठाकुर, बिजली बोर्ड चंबा के अधिशासी अभियंता पवन शर्मा, नायब तहसीलदार चंबा संदीप कुमार, पीडब्ल्यूडी सहायक अभियंता मीत शर्मा व चंष्मोहन महाजन, नगर परिषद चंबा की अध्यक्ष नीलम नैयर, साच वार्ड की जिला परिषद इंदिरा ठाकुर, भाजपा मंडल महामंत्री हर्ष सहगल, वरिष्ठ नागरिक एससी नैयर, वन विभाग के आरओ जर्म सिंह, वनरक्षक नरेंष् वर्मा, पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष देशराज शर्मा, राजू ग्रोवर व तीर्थ सिंह के अलावा कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।

The post मंगला-टपून संपर्क सड़क की रखी आधारशिला appeared first on Divya Himachal.