Sunday, November 29, 2020 03:37 PM

मनाली की वादियां सितारों से गुलजार

दिव्य  हिमाचल ब्यूरो-कुल्लू-तेलगु फिल्म की शूटिंग के लिए स्टार कलाकार नागार्जुन इन दिनों मनाली की वादियों में पहुंचे हुए हैं। पर्यटन नगरी मनाली में फिल्मी यूनिटों की दस्तक से रौनक भी दोगुना हो गई है। अभिनेता नागार्जुन के एक सप्ताह तक मनाली में शूटिंग के चलते रुकेंगे। तेलगु फिल्म की शूटिंग कुल्लू-मनाली सहित लाहुल की वादियों में भी शूट की जा रही है। इसी कड़ी में गुरुवार को ब्यास नदी के किनारे तेलगू फिल्म की शूटिंग के दश्य फिल्माए गए। जहां पर नागार्जुन भी मनाली की खूबसूरती को देख फिदा हुए। उन्होंने यहां अपने मोबाइल फोन पर ब्यास नदी सहित यहां की वादियों को भी कैद किया। नागार्जुन एक्शन फिल्म की शूटिंग के लिए मनाली पहुंचे हैं, जहां पर इस फिल्म में नागार्जुन एक एनकाउंटर स्पेस्लिस्ट की भूमिका में नजर आएंगे। इससे पहले फिल्म के दृश्य पंजाब, हरियाणा, चंड़ीगढ़ में भी फिल्माए जा चुके हैं, जहां पर बाकी की शूटिंग मनाली में चल रही है। यही नहीं, नागार्जुन मनाली की वादियों में किसी की खास तलाश में भी पहुंचे हैं।

 इन दिनों इसी की शूटिंग मनाली सहित यहां की खूबसूरत पहाडि़यों में फिल्माई जा रही है। गुरुवार को मनाली के आसापस के एरिया में तेगलू फिल्म की शूटिंग की गई। इसके साथ इन दिनों  वेब सीरीज जिद की शूटिंग को लेकर भी लाहुल घाटी की वादियों में की जा रही है। अभिनेता अमित साध, सुशांत सिंह तथा अमृता पूरी पर फिल्म के दृश्य फिल्माए गए।

सच्ची घटना पर आधारित है कहानी

यूनिट की मानें तो एक सच्ची कहानी से प्रेरित, जिद एक दृढ़ विश्वास और प्रतिबद्धता की कहानी है। यह एक ऐसे शख्स की कहानी है, जिसकी असंभव को संभव में बदल देने की क्षमता उसे अद्वितीय और प्रेरक बनाती है। वहीं, अगले माह रवीना टंडन भी मनाली की वादियों में वेब सीरिज की शूटिंग के लिए पहुंचने वाली है। गौर रहे क लॉकडाउन के बाद से ही बड़े कलाकार शूटिंग के लिए कुल्लू-मनाली का रुख कर रहे है, जिससे पर्यटन कारोबार को बल मिल रहा है। हालांकि पिछले कुछ समय पहले फिल्मी हस्तियों ने भी मनाली का रुख करना छोड़ दिया था, लेकिन एक बार फिर कुल्लू-मनाल की हसीन वादियों फिल्म निर्माता व निर्देशकों को मनाली की और खींच रही हैं।

The post मनाली की वादियां सितारों से गुलजार appeared first on Divya Himachal.