Sunday, November 29, 2020 03:41 PM

मां बाला सुंदरी के दर उमड़ा आस्था का सैलाब, मंदिर के चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

नाहन – उत्तर भारत की प्रमुख शक्तिपीठ माता बाला सुंदरी मंदिर त्रिलोकपुर में शनिवार को अष्टमी और नवमीं के अवसर पर हिमाचल समेत हरियाणा, पंजाब, चंडीगढ़ और उत्तराखंड से सैकड़ों की संख्या में श्रद्धालुओं ने मां का आशीर्वाद हासिल करने के लिए माथा टेका। सरकार और प्रशासन द्वारा निर्धारित गाइडलाइन के तहत ही मंदिर कैंपस में प्रवेश की इजाजत दी जा रही है और इस दौरान श्रद्धालुओं को मन्दिर में किसी भी प्रकार की पूजा सामग्री, प्रसाद , भंडारे व भजन-कीर्तन की अनुमति नहीं दी जा रही है।

जिला प्रशासन की ओर से मंदिर कैंपस में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं । उपायुक्त और मंदिर आयुक्त डॉ आरके परुथी ने बताया कि मंदिर में आने वाले श्रद्धालुओं के लिए तमाम इंतजाम किए गए हैं। मंदिर में दस साल से कम और 65 साल के अधिक आयु वर्ग के लोगों को सुरक्षा की दृष्टि से अनुमति नहीं दी गई है। उन्होंने कहा कि मंदिर में क्लोज सर्किट कैमरों के साथ-साथ पुलिस और होमगार्ड जवान चप्पे-चप्पे पर नजर रखे हुए हैं। उन्होंने श्रद्धालुओं का आह्वान किया कि कोरोना को लेकर सरकार द्वारा निर्धारित नियमों का पालन करे और खुद बी महफूज रहें और दूसरों को भी सुरक्षित रखें।

The post मां बाला सुंदरी के दर उमड़ा आस्था का सैलाब, मंदिर के चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात appeared first on Divya Himachal.