‘मिस हिमाचल’ के मंच पर चांद से चेहरे

हमीरपुर  - ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल-2020’ के पहले सेमीफाइनल के दौरान गणमान्यों के साथ प्रतिभागी युवतियां

पहला सेमीफाइनल

* ‘दिव्य हिमाचल’ के मेगा इवेंट के पहले सेमीफाइनल में शिमला, सोलन, बद्दी, कुल्लू व चंडीगढ़ की प्रतिभागियों में कड़ा मुकाबला * ताज के लिए क्रेजी दिखीं होनहार बेटियां *  कैटवॉक, इंट्रोडक्शन से लेकर टेलेंट राउंड तक में खूब बटोरीं तालियां

हमीरपुर  - ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल-2020’ का पहला सेमीफाइनल जबरदस्त रहा। प्रदेश भर के हर जिला में ऑडिशन से चयनित होकर प्रतिभागी सेमीफाइल में पहुंचे हैं। सेमीफाइनल के पहले दिन शिमला, सोलन, बद्दी, कुल्लू और चंडीगढ़ की प्रतिभागी युवतियां रैंप पर उतरीं। प्रतिभागियों में कमाल का उत्साह देखकर हर कोई स्तब्ध था। ड्रेस कोड में पहुंची प्रतिभागियों का कान्फिडेंस हाई लेवल का था। जजमेंट पैनल के हरेक प्रश्न का स्टीक जवाब इन प्रतिभागियों के पास मौजूद था। ‘दिव्य हिमाचल’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल-2020’ के पहले सेमीफाइनल की मुख्यातिथि एसडीएम सुजानपुर शिल्पी बेकटा रहीं। कार्यक्रम में पहुंचीं एसडीएम सुजानपुर ने मीडिया ग्रुप की जमकर तारीफ की। कार्यक्रम में पहुंचने पर मुख्यातिथि का जोरदार स्वागत किया गया तथा शॉल व टोपी पहनाकर उन्हें सम्मानित किया गया। हमीरपुर के गांधी चौक के साथ स्थित अंतरिक्ष मॉल में दो दिन तक चलने वाले सेमीफाइनल के पहले दिन प्रतिभागियों में कमाल का उत्साह देखने को मिला। कार्यक्रम में सबसे पहले कैटवॉक राउंड, दूसरा इंट्रोडक्शन और तीसरा टेलेंट राउंड हुआ। टेलेंड राउंड ने प्रतिभागियों ने डांस, नाटक कला का जादू बिखेरा। इस दौरान एक प्रतिभागी ने महाभारत काल में द्रोपदी चीरहरण के समय पितामाह की विवशता को बखूबी ढंग से पेश किया। जजमेंट पैनल की सदस्य आकांक्षा व प्रीति राणा के प्रश्नों का उत्तर भी युवतियों ने स्टीक ढंग से दिया। बताते चलें कि ‘दिव्य हिमाचल’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल’ मॉडलिंग, फिल्म जगत और ग्लैमर के क्षेत्र में हिमाचल की बेटियों को नई पहचान दिला रहा है। यहां बताना जरूरी है कि यह ‘मिस हिमाचल’ का 11वां सीजन है। हर साल प्रदेशभर की युवतियों में से ‘मिस हिमाचल’ का चयन किया जाता है। फिनाले में ‘मिस हिमाचल’ का चयन करने के लिए मिस इंडिया से जज आती हैं और हुनर की परख करती हैं।

होंडा टू व्हीलर ने लगाया स्टाल

हमीरपुर - शनिवार को हमीरपुर स्थित अंतरिक्ष मॉल में हुए ‘मिस हिमाचल-2020’ के पहले सेमीफाइनल के दौरान मेगा इवेंट के स्पांसर होंडा टू व्हीलर की ओर से स्टाल लगाया गया। इस दौरान प्रतिभागियों को होंडा के सभी टू व्हीलर सेगमेंट की जानकारी दी गई। प्रतिभागियों सहित मॉल में आने वाले अन्य लोगों में भी होंडा की जानकारी लेने को लेकर खासा उत्साह देखा गया।

इनका कमाल बेमिसाल

अरीषा शर्मा, सुहाना लेटका, सुनाली शर्मा, मोनिका चौहान, मानसी रावत, आरुषि ठाकुर, अंकिता शर्मा, हिमांशी राणा, आंचल ठाकुर, शबनम चौहान, उमा दीक्षित, इशिका सक्सेना, मनीषा भंडारी, तविशी वर्मा, भाव्या वर्मा, स्नेहा शर्मा, मेधावी वर्मा, गुंजन जिंटा, हिमानी ठाकुर, शिखा ठाकुर, प्रांजल ठाकुर, प्रियंका चौहान, दीक्षा चौहान, सोनाली ठाकुर, रितु किमटा, नेहा मलोकटा, अमीषा गर्ग, गुरीन कौर, सिमरन सुखवाल, रूंजन राफ्टा, कनिष्का पठानिया, राधिका लाल, शबनम, हिमानी शर्मा, सारिका ठाकुर, रूपाक्षी शर्मा, पिंकी मगर, हितिका बाली, सोनाली, शीतल कुमारी, शालिनी नेगी, रूद्रांशी ठाकुर, हेमलता, नीतिका चौहान, जागृति ढटवालिया, आकृष्टि शर्मा, ड्रीम, रवितान्या शर्मा, अंकिता कश्मीरी रावल, ईशा चौहान, प्रिया बेक्टा, शिवानी शर्मा, तान्या चौहान, कमल पॉल, भारती आर्या, रुबी चौहान, तान्या चौहान, अस्थिता, पूजा ठाकुर, प्रियंका, मीनाक्षी कैथ, नेहा ठाकुर, करीना कंवर, मृणलिनी सिंह ठाकुर, अनुष्का दत्ता, स्वधा ठाकुर, कनिका ठाकुर, प्रियंका ठाकुर, तनुश्री, सोनाली और श्वेता ने भाग लिया।

‘दिव्य हिमाचल’ टीम के साथ एसडीएम सुजानपुर शिल्पी बेकटा

दूसरा सेमीफाइनल आज

पहली मार्च यानी रविवार को धर्मशाला, पालमपुर, मंडी, ऊना और हमीरपुर की प्रतिभागियों का सेमीफाइनल होगा। सेमीफाइनल के मुकाबले सुबह नौ बजे से शुरू हो जाएंगे। ऐसे में सभी प्रतिभागियों को नौ बजे से पहले हमीरपुर स्थित अंतरिक्ष मॉल में पहुंचना होगा।

गोल्डन ऑडिशन आज

ग्लैमर की दुनिया में अपना भविष्य तलाश रहीं प्रदेशभर की जो युवतियां किसी कारणवश पहले ‘मिस हिमाचल’ के लिए ऑडिशन नहीं दे पाई हैं, उनके लिए मीडिया ग्रुप की ओर से एक सुनहरा अवसर प्रदान किया जा रहा है। रविवार को सुबह नौ बजे ऐसी प्रतिभागियों के ऑडिशन भी करवाए जाएंगे।

प्रयास विफल हो सकते हैं, पर मेहनत लाती है रंग

‘मिस हिमाचल’ के पहले सेमीफाइनल में बतौर मुख्यातिथि पहुंचीं एसडीएम सुजानपुर शिल्पी बेकटा ने कहा कि बहुत अच्छा लग रहा है कि मॉडलिंग के क्षेत्र में हिमाचल की पहचान बन रही है। इसके लिए इस तरह का मंच मिलना बड़ी बात है। मंच प्रदान करने के लिए उन्होंने ‘दिव्य हिमाचल मीडिया गु्रप’ की सराहना की। मुख्यातिथि ने कहा कि आज महिलाएं हरेक क्षेत्र में अपनी पहचान बना रही हैं। बस जरूरत कड़ी मेहनत की होती है। उन्होंने सेमीफाइनल में पहुंची प्रतिभागियों को जीवन में कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि प्रयास विफल हो सकते हैं, लेकिन मेहनत एक दिन रंग जरूर लाती है। इसलिए कभी भी हतोत्साहित न हों।

Related Stories: