‘मिस हिमाचल’ ग्रैंड फिनाले आज

कांगड़ा —‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल-2019’ ग्रैंड फिनाले आज टांडा मेडिकल कालेज के सोभा सिंह ऑडिटोरियम में दोपहर बाद चार बजे से शुरू होगा। पहाड़ों के कोने-कोने से हुनर के दम पर टॉप-20 में पहुंची प्रतिभागी युवतियां ताज के लिए खूब मेहनत कर रही हैं। ‘मिस हिमाचल’ का ताज पाने को फाइनलिस्ट ने शुक्रवार शाम टीएमसी ऑडिटोरियम में पूर्वाभ्यास भी किया। इस दौरान फाइनलिस्ट को मॉडलिंग के टिप्स प्रदान कर रही ट्रेनर अकांक्षा धीमान ने उन्हें कई महत्त्वपूर्ण टिप्स दिए। शुक्रवार देर शाम तक ‘मिस हिमाचल’ फाइनलिस्ट ने शनिवार को होने वाले फिनाले के लिए जमकर मेहनत की। इससे पहले फाइनलिस्ट ने दिव्य हिमाचल के मुख्य कार्यालय पुराना मटौर का भी भ्रमण किया। सभी प्रतिभागियों ने मीडिया ग्रुप के प्रधान संपादक अनिल सोनी से भेंट की। इस दौरान उन्होंने अखबार की बारीकियों के बारे में विसतार से जाना। फाइनलिस्ट शनिवार को होने वाले ग्रैंड फिनाले को लेकर काफी उत्साहित हैं। पिछले करीब एक हफ्ते से सभी प्रतिभागी युवतियां ‘मिस हिमाचल’ का ताज पाने को कड़ी मेहनत कर रही हैं। धर्मशाला के होटल दि ट्रांस में युवतियों को विभिन्न विशेषज्ञों द्वारा टिप्स दिए गए। वहीं फाइनलिस्ट ने धर्मशाला में स्वच्छता रैली के माध्यम से स्वच्छता अपनाने का भी संदेश दिया। फाइनलिस्ट की प्रतिभा की परख मिस यूनिवर्स इंडिया-2016 रोशमिता हरिमूर्ति तथा सौंदर्य विशेषज्ञ भारती तनेजा करेंगी।

भारती तनेजा ने दिए मेकअप टिप्स

सौंदर्य विशेषज्ञ भारती तनेजा ने शुक्रवार को कांगड़ा में पहुंचकर फाइनलिस्ट को मेकअप संबंधित टिप्स दिए। शनिवार को होने वाले गै्रंड फिनाले में जहां दर्शकों के मनोरंजन के लिए सुरीली आवाज के धनी हिमाचली लोकगायक भी उपस्थित रहेंगे। इस दौरान दर्शकों का मनोरंजन के लिए कार्यक्रम में बतौर सेलिब्रेटी गेस्ट विक्की राजटा भी अपने गानों की प्रस्तुति देंगे। इसके अलावा गायक पीयूष राजन तथा गौरव कौंडल भी परफॉर्म करेंगे। वहीं चर्चित डांस ग्रुप दि लास्ट किंग क्रू भी मंच पर अपनी प्रस्तुति देंगे।

‘एक्सिलेंस अवार्ड से नवाजी जाएंगी गणमान्य हस्तियां

‘मिस हिमाचल-2019’ के ग्रैंड फिनाले में ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ द्वारा समाज में उल्लेखनीय सेवाएं देने वाली हस्तियों को भी इस मंच पर ‘दिव्य हिमाचल एक्सिलेंस अवार्ड’ से सम्मानित किया जाएगा। इस मेगा इंवेट में प्रदेश के सरकारी विभागों में उच्च पदों पर आसीन वरिष्ठ अधिकारी भी शोभा बढ़ाएंगे। प्रदेश उच्च न्यायालय के न्यायधीश चंद्रभूषण बरोवालिया व मुख्य सचिव हिमाचल सरकार बीके अग्रवाल कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि पहुंचकर शोभा बढ़ाएंगे।

Related Stories: