मिस हिमाचल फाइनलिस्ट सरकाघाट की कनिका ठाकुर बोलीं, बचपन से पाले शौक को अब लग रहे कामयाबी के पंख 

‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप द्वारा मार्च माह  में हमीरपुर में आयोजित मेगा इवेंट में प्रदेश के भिन्न-भिन्न क्षेत्रों से करीब 600 लड़कियों ने  ‘मिस हिमाचल’ बनने के लिए अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। फाइनल राउंड ग्रैंड फिनाले  2020 में टॉप 20  में जिला मंडी के उपमंडल सरकाघाट की ग्राम पंचायत वकारटा की कनिका ठाकुर ने  स्थान  पाकर  कर अपने आप बड़ी उपलब्धि हासिल की है बता दें कि कनिका जन्म वकीरटा गांव में पांच अगस्त, 2000 को हुआ है, उनके पिता जी चंडीगढ़ में अपना विजनेस करते हैं, वहीं कनिका की पढ़ाई हुई और पीयू से वीकॉम कर रही हैं।

कनिका ने बताया कि उसे बचपन से ही मॉडल व एक्ट्रैस बनने का शौक है और वह सुसमिता सेन के अभिनय से काफी प्रभावित है, इसलिए वह सुसमिता सेन को अपना आदर्श मानती है और स्कूल व कालेज में वे हर तरह के कंपीटिशन में बढ़-चढ़ भाग लेती आ रही है और पढ़ाई में भी हमेशा अव्वल रहती है।  उसे खाना बनाने, खेलने, घुमने, संगीत व डांस का शौक है। उन्होंने बताया कि लॉकडाउन में उसने घर में रह कर हर तरह के व्यंजन बनाए और ग्रैंड फिलाने की तैयारी के लिए खूब प्रैक्टिस की है। रोज पांच किलोमीटर सैर करती हैं। योग व व्यायाम भी करती हैं।  उसकी कामयाबी के पीछे जहां मेरी मम्मी का बहुत बड़ा हाथ है, वहीं पिता जी का आशीर्वाद उसे आगे बढ़ने की ऊर्जा देता है। यही नहीं, उसकी सबसे नजदीक और सबसे प्रिया चचेहरी बहन नैंसी ठाकुर व चचेरे बडे़ भाई अरुण ठाकुर का भरपूर सहयोग मिलता है।

 दोनों भाई-बहन उसे आगे बढ़ने की हिम्मत ही नहीं देते है, बल्कि उसकी बहन नैंसी ठाकुर ेउसके साथ ही रहती है और उसकी हिम्मत को बढ़ाती है। वह सब का दिल से अभार करती है। फिलहाल उसका लक्ष्य ग्रैंड फिनाले में कामयाब होना है, जिसके लिए वह दिन-रात मेहनत कर रही है। और वह एक बेहतर मॉडल व अभिनेत्री बनाना चाहती है और गरीबों की सेवा और मदद के लिए हमेशा आगे रहेंगी।

The post मिस हिमाचल फाइनलिस्ट सरकाघाट की कनिका ठाकुर बोलीं, बचपन से पाले शौक को अब लग रहे कामयाबी के पंख  appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.

Related Stories: