‘मिस हिमाचल-2020’ में टॉप-20 में पहुंचीं आरुषि ने कहा, ऐसा मंच और कहां

‘दिव्य हिमाचल’ के इवेंट ‘मिस हिमाचल’ ने प्रदेश भर की युवतियों को अपना टेंलेट निखारने का एक बेहतरीन मौका दिया है। इस मंच से अच्छा कोई और प्लेटफार्म नहीं हो सकता। यह कहना है कि ‘मिस हिमाचल-2020’ में टॉप-20 में पहुंचीं आरुषि ठाकुर का। आरुषि ठाकुर इंजीनियरिंग की स्डूडेंट हैं, वह सेकेंड ईयर की पढ़ाई कर रही हैं। आरुषि ठाकुर ने बताया कि उनका बचपन से ही सपना है कि वह अपने प्रदेश-देश का नाम ऊंचा करें। दिव्य हिमाचल के इस इवेेंट के माध्यम से वह राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में अपनी प्रतिभा का जलवा बिखेरने व हिमाचल का नाम राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ले जाने के लिए प्रयासरत हैं।

आरुषि ठाकुर के पिता पुलिस में सीआईडी सब-इंस्पेक्टर हैं, माता गृहिणी हैं और बड़ा भाई पढ़ाई कर रहा है। आरुषि ने किताबे पढ़ना और लिखना अपनी रुचि बताया। उन्होंने बताया कि लॉकडाउन के दौरान बहुत सी किताबें पढ़ी। इसके साथ आरुषि ठाकुर ने योग, मेडिटेशन जारी रखा। उन्होंने बताया कि उनकी ऑनलाइन क्लासेज भी चलीं। आरुषि ने बताया कि वह ‘दिव्य हिमाचल’ के इवेंट ‘मिस हिमाचल’ का खिताब पाने के लिए हर दिन एक घंटा प्रैक्टिस करती हैं और आगे भी कड़ी मेहनत करती रहेंगी। उन्होंने बताया कि ‘मिस हिमाचल’ के टॉप-20 में पहुंचने पर उन्हें बहुत अच्छा महसूस हो रहा है, अब प्रयास रहेगा कि इस इवेंट के लिए और ज्यादा मेहनत करूं, ताकि अपना, परिवार व प्रदेश का नाम ऊंचा कर सकूं।

The post ‘मिस हिमाचल-2020’ में टॉप-20 में पहुंचीं आरुषि ने कहा, ऐसा मंच और कहां appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.

Related Stories: