Thursday, July 16, 2020 10:46 PM

मुंबई-दिल्ली से आया कोरोना

ऊना में दस नए मामले

ऊना - कोरोना महामारी से जूझ रहे ऊना को लगातार दूसरे दिन दस झटके लगे हैं। 15 मई को रेड ज़ोन मुंबई से ऊना पहुंचे चार लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इन चार लोगों में एक महिला भी शामिल है। वहीं, रविवार देर शाम ऊना जिला में कोरोना के छह नए मामले सामने आए हैं। बताया जा रहा है कि कोरोना संक्रमित ये सभी लोग मुंबई से स्पेशल ट्रेन में यहां आए हैं। एहतियात के तौर पर ऊना प्रशासन ने सभी को खड्ड के कोविड केयर सेंटर शिफ्ट किया जा रहा है। यहां डाक्टरों की सघन निगरानी में इनका इलाज होगा।

पाईसा का टैक्सी ड्राइवर भी चपेट में

पाईसा। कांगड़ा के ज्वालामुखी के पाईसा में मुंबई से लौटा 48 साल का टैक्सी ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। रविवार शाम को आई रिपोर्ट में यह संक्रमण का शिकार पाया। यह टैक्सी ड्राइवर हमीरपुर के तीन लोगों के साथ मुंबई से आया था।

हमीरपुर में युवक-युवती की रिपोर्ट पॉज़िटिव

हमीरपुर, सुजानपुर। हमीरपुर जिला में रविवार को भी दो नए मामले सामने आए हैं। सुजानपुर में एक व्यक्ति करोना पॉजिटिव पाया गया है। यह व्यक्ति चार दिन पहले नोएडा से यहां पहुंचा था, जिसे प्रशासन ने इंस्टीच्यूशनल क्वारंटाइन किया था। पीडि़त को एनआईटी हमीरपुर परिसर में भेजा जा रहा है। संपर्क में आए लोगों की सूची बनाई जा रही है। वहीं, हमीरपुर के बड़सर क्षेत्र के बड़ाग्राम की एक 20 वर्षीय युवती भी कोरोना की चपेट में आ गई है। युवती दिल्ली से 18 मई को अपने संबंधियों के साथ दिल्ली से लौटी थी और राजकीय उच्च पाठशाला बड़ाग्राम में संस्थागत संगरोध में रखी गई थी।