Tuesday, September 17, 2019 04:23 PM

रैंप पर उतरे जीनियस ग्लोबल स्कूल के नौनिहाल

स्कूल में सालाना फैंसी ड्रेस कंपीटीशन के दौरान रंग-बिरंगे कपड़े पहन दिखाई प्रतिभा, विजेताओं को मिला सम्मान

सोलन -जीनियस ग्लोबल स्कूल सोलन में प्री-केजी व सीनियर-केजी कक्षा के बच्चों के लिए वार्षिक फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें नन्हे बच्चों ने रैंप पर रंग-बिरंगे परिधानों के साथ आकर्षक अदाओं से उपस्थित लोगों का दिल जीत। प्रतियोगिता का आगाज प्री-केजी कक्षा के सेव गर्ल चाइल्ड कैटेगरी से हुआ। इसके पश्चात इसी कक्षा से बच्चों ने माय बेस्ट कार्टून, मेरा पसंदीदा फूड और थिंग्स वीसी अराउंड जैसी कैटेगरी में भाग लिया। जिसमंे बच्चों ने अपनी प्रतिभा का हुनर दिखाया। सीनियर केजी कक्षा के बच्चों के लिए भी पर्यावरण संरक्षण,  स्टाप चाइल्ड लेबर, बेस्ट आउट ऑफ वेस्ट और  थिंग्स वीसी राउंड जैसी कैटेगरी शामिल रही। इसमें भी बच्चों ने अनोखे अंदाज में सज-धज कर हिस्सा लेकर हुनर दिखाया। स्कूल डायरेक्टर नीति शर्मा ने बताया की इस तरह की प्रतियोगिताओं से न सिर्फ बच्चों को अपने हुनर दिखने का बल्कि आत्मविश्वास बढ़ाने का मौका मिलता है। इसके साथ ही बहुत उपयोगी और अच्छी बातें भी सीखने को मिलती हैं।

सेव गर्ल चाइल्ड में शरण्या बेस्ट

सेव गर्ल चाइल्ड में शरण्या, माय बेस्ट कार्टून में पविका, मेरा पसंदीदा फूड  में रीधिका और थिंग्स वीसी अराउंड  में ऑरल ने बाजी मारी। पर्यावरण संरक्षण में सव्या, स्टाप चाइल्ड लेबर में तृषा, बेस्ट आउट ऑफ वैस्ट में हर्षिता और थिंग्स वीसी अराउंड में आरिका व समायरा कौर विजयी रहे। डायरेक्टर नीति शर्मा ने सभी विजेताओं को पुरस्कृत किया।

कार्यक्रम में इन्होंने भी दी दमदार प्रस्तुति

प्री-केजी कक्षा की सानवी, अध्विका, प्रियांशी, सुयश, गुरप्रीत, समाइरा, मोक्ष, शौर्य, मनस्वी, काव्या, हयान, हार्दिक, रियान गुप्ता और सीनियर केजी कक्षा के युग, अयानकाश, परी, पीहू, समर्थ, रिद्धिमा, दीक्षित, शमिता और लावण्य की प्रस्तुति बेहतरीन रही।