Saturday, August 15, 2020 01:57 PM

लॉकडाउन…मंगला में दो दुकानों के ताले तोड़े

चंबा - मंगला पंचायत में चोरों ने लॉकडाउन की आड़ में दो दुकानों में सेंधमारी कर सामान पर हाथ साफ  कर दिया। इस दौरान चोरों ने एक किराना की दुकान में सीसीटीवी कैमरा, एलसीडी, बीड़ी, सिगरेट तथा नकदी चुरा ली, जबकि दूसरी दुकान के बाथरूम के नलके चुरा ले उड़े। पुलिस ने पीडि़त दुकानदारों की शिकायत पर मामला दर्ज कर चोरों की तलाश आरंभ कर दी है। किराना दुकान के मालिक वीरेंद्र कुमार ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि रोजाना की तरह वह शुक्रवार दोपहर को लॉकडाउन के बाद अपनी दुकान को बंद करके घर चला गया था। शनिवार सुबह जब वह दुकान आया तो ताले टूटे हुए पाए। और दुकान के अंदर सामान समेत नकदी भी गायब थी। दुकान में सामान भी इधर-उधर बिखरा पड़ा था। वीरेंद्र ने दुकान में सीसीटीवी कैमरे तथा एलसीडी की व्यवस्था की है, लेकिन चोर योजनाबद्ध तरीके से एलसीडी तथा कैमरे भी उखाड़ कर अपने साथ ले गए। दूसरे पीडि़त दुकादार ज्ञानचंद की दुकान के साथ बाथरूम में चोरों ने नल के चुरा लिए।

नैनीखड्ड में सब्जी की सप्लाई न होने से दिक्कत

बनीखेत। पठानकोट एनएच मार्ग स्थित नैनीखड्ड कस्बे में पिछले तीन दिनों से सब्जी की सप्लाई न होने से लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीण पप्पू, राकेश, नीरज, अजय, जनक, बिट्टू, देशराज व अशोक कुमार ने बताया कि लॉकडाउन के चलते पहले ही रोजमर्रा की जरूरत हेतु सीमित समय मिल पा रहा है। ऐसे में सब्जियां सहित अन्य जरूरत की वस्तुओं की अनुपलब्धता ने लोगों की दिक्कतों को बढ़ा दिया है। उधर, सब्जी विक्रेताओं का कहना है कि सब्जियां मंगवाने के लिए परमिशन एप्लाई की हुई है। मगर परमिशन न मिलने के कारण वे अपने वाहन सब्जी लाने के लिए नहीं भेज पा रहे हैं, जिस कारण यह समस्या पेश आ रही है।

शाहपुर में एसडीएम ने किया दुकानों का निरीक्षण

शाहपुर। कर्म ही पूजा है अतः हमें जनहित में कार्य करते रहना है, ये शब्द उपमंडल अधिकारी नागरिक शाहपुर जगन ठाकुर ने कहे। उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि वे भोजन को व्यर्थ न गवाएं तथा सामान लेने के लिए थोड़ी सी दूरी तय करें। उन्होंने कहा कि जो मोबाइल नंबर उन्होंने जनहित में जारी किए हैं वे व्हाट्सऐप नंबर हैं उन नंबरों पर कॉल न करें, बल्कि अपनी समस्याओं को दूर करने के लिए ही आवेदन करें। कर्फ्यू खुलने पर उन्होंने कुछेक दुकानों का निरीक्षण भी किया तथा दुकानदारों द्वारा उपभोक्ताओं के लिए बनाए गए डिस्टेंस के घेरे में खरीदने के लिए हिदायत दी।