Saturday, November 27, 2021 10:58 PM

विदेश से लौटे शख्स की खेत में लाश

गलोड़ में पेश आया वाकया, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की छानबीन

निजी संवाददाता—गलोड़ तहसील गलोड़ के तहत आने वाली ग्राम पंचायत गलोड़ खास के व्यक्ति का शव घासनियों में पड़ा हुआ मिला है। व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मृत्यु के बाद क्षेत्र में मातम पसर गया है। बाद में खेतों में पड़े हुए शव की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण स्पष्ट होंगे। बुधवार को मृतक का अंतिम संस्कार किया गया। मृतक अपने पीछे एक बेटा व बेटी और पत्नी छोड़ गया। जानकारी के अनुसार गलोड़ खास क्षेत्र का व्यक्ति कुछ दिन पूर्व ही विदेश से वापस लौटा था।

मंगलवार के दिन वह अपने खेतों की ओर गया हुआ था। खेतों से देर शाम शाम तक जब वह घर वापस नहीं आया तो घर वालों ने उसकी तालाश शुरू की। उसके फोन पर संपर्क किया लेकिन किसी प्रकार की प्रतिक्रिया न मिलने पर परिवार ने खेतों में उसकी तलाश शुरू कर दी। शाम को व्यक्ति का शव घासनी में पड़ा हुआ मिला। परिजन उसे तुरंत गलोड़ अस्पताल ले आए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बैल के साथ टकराया बाइक सवार मौत बड़सर। मंगलवार रात बड़सर के मसलाणा कलां के पास पुल पर बाइक के बैल से टकराने के कारण देशराज पुत्र रमेश चंद की मौके पर मौत हो गई। देशराज रात को अपने घर हरसौर जा रहे थे, जैसे ही वह मसलाणा के पास पुल पर पहुंचे तो अचानक रास्ते में बैल आने के कारण सीधा जाकर बैल से टकरा गए और पुल के नीच गिरने से उनकी मृत्यु हो गई। डीएसपी बड़सर शेर सिंह ठाकुर के अनुसार शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।