Tuesday, November 12, 2019 09:58 AM

वोट का असली हकदार वही, जो हटाएगा बेरोजगारी

युवाओं ने हिमाचल में मौका मिलने पर भ्रष्टाचार व बेरोजगारी को जड़ से खत्म करने की बात कही है, तो वहीं क्वालिटी एजुकेशन पर अधिक फोक्स करने के विचार भी सांझा किए हैं । इसी पर ऊना की राय जान रहा है प्रदेश का अग्रणी  मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’ .....  मनोज कुमार- बंगाणा

राष्ट्रहित के लिए ही करेंगे मतदान

बंगाणा क्षेत्र के साहिल ठाकुर का कहना है कि वह पहली बार मतदान करेंगे। उन्होंने कहा कि राष्ट्रहित के लिए मतदान करेंगे। वहीं, कुटलैहड़ क्षेत्र में जो भी विकास कार्य करवाएगा उसी को प्राथमिकता दी जाएगी। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में लोगों की समस्याओं का समाधान किया जाए।

सरकार को प्रयास करने चाहिए

बंगाणा क्षेत्र के तहत भलेत की सबीता का कहना है कि विकास के लिए मतदान करेंगी। लेकिन अभी तक न ही बंगाणा में रोजगार कार्यालय खुल पाया है। न ही अग्निशमन केंद्र। इस तरह की समस्याओं का समाधान करने के लिए सरकार को प्रयास करने चाहिए।

सरकार को उचित कदम उठाने चाहिए

बंगाणा क्षेत्र के ललित का कहना है कि क्षेत्र में खेलों को बढ़ावा देने वाले के पक्ष में मतदान करेंगे। बंगाणा में खेल परिसार और बस स्टैंड का निर्माण किया जाना चाहिए। अभी तक लोगों को बस स्टैंड की सुविधा नहीं मिल पाई है। उन्होंने कहा कि समस्याओं के समाधान के लिए उचित कदम उठाए जाने चाहिए।

अग्निशमन केंद्र खुलना चाहिए

बंगाणा क्षेत्र के शिव भारद्वाज का कहना है कि कुटलैहड़ में अग्निशमन केंद्र खुलना चाहिए। यहां पर अग्निशमन केंद्र नहीं होने के चलते हर साल लाखों की संपत्ति राख होती है। इस ओर सरकार को उचित कदम उठाने चाहिएं। वहीं, रोजगार कार्यालय की सुविधा भी सरकार मुहैया करवाए।

जो विकास करवाएगा, उसे देंगे वोट

बंगाणा क्षेत्र के अनिल महाजन का कहना है कि देश हित और विकास को प्राथमिकता देने वाले प्रत्याशाी को प्राथमिकता देंगे। उन्होंने कहा कि कुटलैहड़ क्षेत्र में विकास कार्य हुए हैं, लेकिन अभी भी कई ऐसे मसले हैं जिन्हें सुलझाने के लिए उचित कदम उठाए जाने चाहिए।

लगातार बढ़ रही बेरोजगारी की समस्या

बंगाणा क्षेत्र के रोहित शर्मा का कहना है कि बेरोजगार को रोजगार मुहैया करवाने के लिए उचित कदम उठाए जाने चाहिए। बेरोजगारी की समस्या लगातार बढ़ती जा रही है। उन्होंने कहा कि वह पहली बार मतदान करेंगे।