शिमला में ‘दिव्य हिमाचल’ के मंच पर परियां 

मिस हिमाचल-2020 ऑडिशन में खिताब के लिए जताई दावेदारी, हुनर देख निर्णायक भी हैरान 

शिमला - ‘दिव्य हिमाचल मीडिया गु्रप’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल-2020’ के लिए मंगलवार को राजधानी में ऑडिशन लिए गए। ऑडिशन के लिए मंच पर उतरी बालाओं ने जोश के साथ ब्यूटी विद ब्रेन की परीक्षा देकर सभागार में उपस्थित सभी लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया। आत्मविश्वास से ओत-प्रोत प्रतिभागियों ने निर्णायक मंडल के सवालों के बेबाकी से जवाब देकर खूब तालियां बटोरीं। ‘मिस हिमाचल’ के ऑडिशन एपीजी शिमला यूनिवर्सिटी के सभागार में हुए। शिमला ऑडिशन में डीजीपी एवं मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव संजय कुंडू ने बतौर मुख्यातिथि शिकरत की। शिमला में 53 युवतियों ने ‘दिव्य हिमाचल’ के मंच पर कैटवॉक कर ‘मिस हिमाचल’ के ताज की ओर पहला कदम बढ़ाया। शिमला की युवतियों में ऑडिशन के प्रति खासा उत्साह देखने को मिला। शिमला ऑडिशन में ऊपरी शिमला के कुमारसैन, नेरवा, ठियोग, रामपुर, रोहड़ू, कोटखाई, कांगड़ा, करसोग, चौपाल और मंडी से भी युवतियां ऑडिशन देने पहुंची थीं। शिमला में ऑडिशन की प्रक्रिया पंजीकरण से शुरू हुई। प्रतिभागी युवतियों ने पहले अपना पंजीकरण करवाया। इसके बाद मंच पर कैटवॉक शुरू हुआ और ऑडिशन देने पहुंची युवतियों ने निर्णायक मंडल के सदस्यों के सवालों का जवाब दिया। ऑडिशन के दौरान हर युवती उत्साहित दिखी। सबके मन में ताज की चाह थी और ‘मिस हिमाचल’ के अगले चरण में जगह बनाने का जुनून दिखा। हिल्सक्वीन में आयोजित ऑडिशन में ‘मिस हिमाचल-2019’ नीतिका शर्मा, फर्स्ट रनरअप रचना पांडे और सेकेंड रनरअप आशुल हरनोट ने जज की भूमिका निभाई। ऑडिशन के दौरान जहां निर्णायक मंडल ने प्रतिभागियों को मॉडलिंग के टिप्स दिए, वहीं प्रतिभागियों का हौसला बढ़ाने के लिए रैंप पर कैटवॉक भी किया। इस मौके पर मीडिया ग्रुप के राज्य ब्यूरो प्रमुख मस्तराम डलैल, एपीजी यूनिवर्सिटी के वीसी डा. प्रो. आरके चौधरी, रजिस्ट्रार आरके कायथ, एडवाइजर एआर चौहान और गेस्ट फेकल्टी अश्वनी शर्मा मौजूद  रहे।  

दिव्य हिमाचलके प्रयास सराहे

शिमला ऑडिशन देने पहुंची युवतियों ने ‘दिव्य हिमाचल’ के प्रयासों की सराहना की। युवतियों का कहना था कि मीडिया ग्रुप के प्रयासों से ही आज पहाड़ी प्रदेश की बालाओं को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिल रहा है। ‘दिव्य हिमाचल’ प्रदेश के युवाओं को आज हर क्षेत्र में अवसर प्रदान कर रहा है। मीडिया ग्रुप मॉडलिंग से लेकर खेल तक युवाओं को हर अवसर घर-द्वार पर उपलब्ध करवा रहा है। ‘दिव्य हिमाचल’ के ही प्रयास हैं कि आज कई युवा अपने सपने साकार कर पा रहे हैं।

मंच पर इनका कमाल बेमिसाल

मिस हिमाचल-2020’ के शिमला ऑडिशन में खनेटी से सुहाना, शिमला से आरिश, नीरथ से निवोदिता, रामपुर से सोनाली, ठियोग से इशिता, शिमला से उज्ज्वल, कृतिका व गरिमा, रोहडू से दिव्या, जुब्बल से मोनिका, चौपाल से शिवाली, चिढ़गांव से शिल्पा, मंडी से ललिता, शिमला से मानसी व खुशबू, मंडी से कनिका, रोहडू से शिवानी, कुमारसैन से मोनिका, शिमला से आरुषि व आरुही, आनी से अंकिता, नेरवा से हिमांशी, शिमला से शवनम, रोहड़ू से आंचल, शिमला से उमा, कुमारसैन से आन्या, शिमला से अंशिका, ओशिन, हमीरपुर से पूनम, शिमला से आंचल, रीना व मीना, चिढंगांव से मनीषा, शिमला से ताशवी, शिमला से भव्या, नेरवा से स्नेहा, करसोग से शीतल, शिमला से पूजा, रोहडू से नवेदिता, शिमला से स्वाति, शीतल, देहा से भावना, शिमला से शीतल, शिमला से वैशाली, करसोग से यशिका, रामपुर से करिश्मा, शिमला से साक्षी, कांगड़ा से मेधावी, शिमला से खुशबू, बिलासपुर से दीक्षा और नेरवा से गुंजन ने भाग लिया।

Related Stories: