Thursday, October 01, 2020 06:09 AM

संयुक्त निदेशक ने लिया मंडी कालेज का जायजा

कार्यालय संवाददाता — मंडी-हिमाचल प्रदेश के उच्च शिक्षा निदेशालय के संयुक्त निदेशक डा. आशीथ मिश्रा ने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय की स्नातक स्तर की परीक्षाओं की तैयारियों का वल्लभ राजकीय महाविद्यालय मंडी में शुक्रवार को निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने  कहा कि वल्लभ राजकीय महाविद्यालय प्रशासन ने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय की वार्षिक परीक्षा छह के सत्र व दूसरे और चौथे सत्र की अनुपूरक परीक्षाओं के लिए जरूरी इंतजाम कर लिए है।

उन्होंने कहा कि 17 अगस्त से होने वाली परीक्षाओं को उच्च शिक्षा निदेशालय व हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय के दिशा-निर्देश पर आयोजित किया जाएगा। वल्लभ राजकीय महाविद्यालय के प्राचार्य डा. राकेश शर्मा ने कहा कि महाविद्यालय प्रशासन ने महाविद्यालय परिसर, कक्षाओं व परीक्षा भवन के सेनेटाइजेशन का कार्य पूर्ण कर लिया है। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए सेनेटाइजर व तापमान मापक यंत्रों की व्यवस्था कर ली है। इस अवसर पर विभिन्न संकाय के विभागाध्यक्ष सहित प्रोफेसर जेपी सिंह, प्रोफेसर संजय सहगल, प्रोफेसर जसवंत सिंह विशेष रूप से उपस्थित रहे।

The post संयुक्त निदेशक ने लिया मंडी कालेज का जायजा appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.