Tuesday, September 29, 2020 10:28 PM

सिरमौर में हिमाचल निर्माता को शत-शत नमन

 नाहन में कांग्रेस भवन व यशवंत चौक पर डा. यशवंत सिंह परमार की प्रतिमा पर अर्पित किए पुष्प

नाहन-हिमाचल के महापुरुष व प्रदेश निर्माता व प्रथम मुख्यमंत्री डा. यशवंत सिंह परमार की 114वीं जयंती पर सिरमौर जिला के विभिन्न हिस्सों में कार्यक्रम आयोजित किए गए। भले ही कोरोना के चलते कोई भव्य कार्यक्रम इस अवसर पर भारी भीड़ के बीच आयोजित

नहीं किया गया, परंतु जिला के अधिकांश हिस्सों में हिमाचल निर्माता डा. परमार को तमाम लोगों ने याद किया।  सिरमौर जिला के मुख्यालय में जहां सरकार व जिला प्रशासन की ओर से नाहन शहर के मालरोड स्थित यशवंत चौक पर डा. परमार की आदमकद प्रतिमा पर शिमला लोकसभा के सांसद व प्रदेश अध्यक्ष भाजपा सुरेश कश्यप के अलावा पूर्व विधानसभा अध्यक्ष व नाहन के विधायक डा. राजीव बिंदल, भाजपा जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता की मौजूदगी में सरकारी कार्यक्रम आयोजित कर डा. परमार को याद किया गया।

वहीं जिला कांग्रेस कमेटी की तरफ से भी शहर के यशवंत चौक पर डा. परमार को पुष्प अर्पित कर याद किया गया। इसके अलावा कांग्रेस भवन नाहन में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय बहादुर, हिमाचल निर्माता डा. वाईएस परमार के पुत्र व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व विधायक कुश परमार, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव अजय सोलंकी के अलावा जिला प्रवक्ता व उपाध्यक्ष रूपेंद्र ठाकुर, वरिष्ठ नेता नरेंद्र तोमर, महिपत सोलंकी, मीडिया प्रभारी संदीप शर्मा के अलावा भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हिमाचल निर्माता डा. वाईएस परमार को पुष्प अर्पित कर उन्हें याद किया। इस अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय बहादुर सिंह ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वह हिमाचल निर्माता डा. वाईएस परमार के बताए मार्ग व ईमानदारी की राह पर चलें। तत्त्पश्चात डा. परमार की प्रतिमा मालरोड पर भी कांगे्रस कार्यकर्ताओं ने डा. परमार को याद किया।

 

The post सिरमौर में हिमाचल निर्माता को शत-शत नमन appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.