हमेशा सच होते हैं खुली आंखों से देखे सपने

‘मिस हिमाचल’ का खिताब जीतने के बाद बोलीं नीतिका शर्मा

टीएमसी -‘मिस हिमाचल-2019’ का खिताब जीतने के बाद नीतिका शर्मा कहती हैं कि खुली आंखों से देखे गए सपने हमेशा सच होते हैं। ‘मिस हिमाचल’ का ताज पाना उनका सपना था, जो पिछले दस सालों से संजोया था और आज जाकर यह सच हो गया। हिमाचल में ऑफर्ज की कमी को नीतिका चुनौती मानती हैं। प्रियंका चोपड़ा को आदर्श मानने वाली नीतिका कहती हैं कि प्रियंका ने कड़ी मेहनत और लगन से अपने बूते यह मुकाम हासिल किया है। नीतिका आगे कहती हैं कि पिछले साल वह जिंदगी और करियर को लेकर बेहद परेशान थीं। मगर अच्छे दोस्तों ने उसकी जिंदगी बदल दी। नीतिका का कहना है कि अच्छा साथ और पॉजीटिव माहौल जीवन में जरूरी है। नीतिका को इस मुकाम तक पहुंचाने में शिक्षिका मीता विश्वास ने अहम भूमिका निभाई। लिहाजा वह उन्हें अपनी गुरु मां मानती हैं। नीतिका ‘दिव्य हिमाचल’ का इतना बड़ा मंच उपलब्ध करवाने के लिए धन्यवाद करती हैं। नीतिका कहती हैं कि प्रतिभाओं को मुकाम दिलाने के लिए मीडिया ग्रुप की कड़ी मेहनत है। वह हिमाचल के यूथ के लिए भविष्य में भी काम करना चाहती हैं।

‘मिस इंडिया’ के ताज पर निगाह

टीएमसी। ‘मिस हिमाचल’ फर्स्ट रनरअप रचना पांडे की मंजिल ‘मिस इंडिया’ का ताज हासिल करना है। अलबत्ता फर्स्ट रनरअप का ताज पाकर रचना बेहद खुश हैं। डांसिंग, कुकिंग का शौक रखने वाली रचना फुर्सत के क्षणों में सोने को तवज्जो देती हैं और गाने सुनती हैं। जीवन में आगे बढ़ने में रचना को अपनी मां का साथ मिला है। अपनी फैमिली के साथ समय व्यतीत कर उन्हें खुशी मिलती है। दीपिका पादुकोण को आदर्श मानने वाली रचना कहती हैं कि संघर्ष कर जीवन में सब कुछ हासिल किया जा सकता है।

मॉडलिंग में करियर बनाना अंशुल हरनोट का ख्वाब

टीएमसी। ‘मिस हिमाचल’ की सेकेंड रनरअप का खिताब हासिल करने वाली अंशुल हरनोट अब एक्टिंग और मॉडलिंग के क्षेत्र में हाथ आजमाना चाहती हैं। मौजूदा समय में अंशुल बीबीए कर रही हैं। अंशुल कंगना रणौत को रोल मॉडल मानती हैं। डांसिंग, एक्टिंग व ट्रैवलिंग का शौक रखने वाली अंशुल को गाने सुनना, डांस प्रैक्टिस करना और फैमिली के साथ समय बिताना पसंद है। फैमिली और फ्रेंड्स के साथ उन्हें खुशी मिलती है।

Related Stories: