Saturday, September 26, 2020 08:28 PM

हरोली को मिलेगी 60 करोड़ की सौगात

सीएम कल करेंगे विकास कार्यों के उद्घाटन और शिलान्यास

हरोली-मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर नौ अगस्त एक बार फिर हरोली विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर पहुंच रहे हैं और अपने इस दौरे में सीएम लगभग 60 करोड़ के विकास कार्यों के उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे। इस दौरान उनके साथ केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर भी मौजूद रहेंगे।

यह जानकारी हिमाचल प्रदेश उद्योग विकास निगम के उपाध्यक्ष प्रो. रामकुमार ने दी। प्रो. रामकुमार ने बताया कि सीएम भाई मोड़ सलोह से लोअर पालकवाह तक 10 करोड़ की लागत से होने वाले सड़क की अपग्रेडेशन के कार्य का शिलान्यास करेंगे। पालकवाह बस स्टैंड से कर्मपुर, चंदपुर, नंगल खुर्द, ललड़ी, मानुवाल, नंगल कलां व जटपुर तक की सड़क का 9 करोड़ की लागत से होने वाले सुदृढीकरण कार्य का शुभारंभ करेंगे।

उन्होंने बताया कि इन दोनों सड़को के स्तरोन्नत का कार्य प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के अंतर्गत किया जा रहा है। जबकि 25 करोड़ की लागत से झलेड़ा-घालुवाल से वनखंडी पंजाब सीमा तक नेशनल हाई-वे के स्तरोन्नत के कार्य को भी सीएम जयराम ठाकुर शुरू करेंगे। जबकि तीन करोड़ की लागत से सलोह नलका से मंगलू मोहल्ला, अप्पर बढेढ़ा को-ऑपरेटिव सोसायटी से लोअर बढेड़ा शिव मंदिर तक संपर्क मार्गों का निर्माण कार्य शुरू किया जाएगा।

वहीं लाखों की लागत से तैयार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुलैहड़ का लोकार्पण करके हरोली की जनता के सुपुर्द किया जाएगा। इसके अलावा पंडोगा में लगभग आठ करोड़ की लागत से बनने वाले आईटीआई के भवन का शिलान्यास भी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर करेंगे। प्रो. रामकुमार ने कहा कि ये सभी घोषणाएं  मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने 25 नवंबर, 2019 को कांगड़ में हुई जनसभा में की थीं। जिन्हें अब पूरा किया जा रहा है। प्रदेश में भाजपा सरकार बनने के बाद सीएम जितनी बार भी हरोली के दौरे पर आए हैं उन्होंने हर बार दिल खोलकर हरोलीवासिओं की हर मांग को पूरा किया है।

The post हरोली को मिलेगी 60 करोड़ की सौगात appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.