Saturday, October 24, 2020 09:22 AM

100 डिफाल्टरों के कटेंगे बिजली कनेक्शन

बिजली बोर्ड उपमंडल राख ने किए आदेश जारी, होगी कड़ी  र्कारवाई

 मैहला-बिजली बोर्ड उपमंडल राख ने अरसे से मासिक बिल का भुगतान न करने वाले दो सौ डिफाल्टर उपभोक्ताओं के बिजली क्नेक्शन काटने को लेकर आदेश जारी कर दिए गए हैं। अब डिफाल्टर उपभोक्ताओं को एकमुश्त लंबित बिल राशि जमा करवाने पर ही बोर्ड की कड़ी कार्रवाई से कुछ रियायत मिल पाएगी। बिजली बोर्ड की इस कार्रवाई की भनक लगते ही डिफाल्टर उपभोक्ताओं में हड़कंप मच गया है।

बिजली बोर्ड राख उपमंडल के सहायक अभियंता तेजू राम ने खबर की पुष्टि की है। बिजली बोर्ड राख उपमंडल के अधीन पड़ने वाले मैहला, राख, धरवाला व गैहरा सेक्शन के करीब दो सौ डिफाल्टर उपभोक्ताओं से बिल राशि के तौर पर लाखों रुपए का बकाया है। बोर्ड की ओर कई मर्तबा नोटिस जारी करने के बाद भी यह डिफाल्टर उपभोक्ता बिल राशि जमा करवाने में दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं। इसके चलते ही अब बिजली बोर्ड ने डिफाल्टर उपभोक्ताओं के क्नेक्शन काटने का फैसला लिया है।

इन डिफाल्टरों को अब बोर्ड की तरफ से कोई रियायत नही दी जाएगी उनको तमाम राशि एकमुश्त जमा करवानी होगी। सोमवार को बोर्ड के राख कार्यालय की ओर से आदेश जारी कर टीमों को क्नेक्शन काटने के लिए फील्ड में भेज दिया गया है। उधर, बिजली बोर्ड राख उपमंडल के सहायक अभियंता तेजू राम का कहना है कि डिफाल्टरों के बिल राशि जमा करवाने को लेकर कोई दिलचस्पी न दिखाने के चलते यह फैसला लिया गया है। उन्होंने बोर्ड की इस कार्रवाई से बचने के लिए डिफाल्टरों को तुरंत लंबित बिलराशि एकमुश्त जमा करवाने को कहा है।

The post 100 डिफाल्टरों के कटेंगे बिजली कनेक्शन appeared first on Divya Himachal.