Saturday, October 31, 2020 12:35 AM

29 ने जीती कोरोना से जंग

कांगड़ा में 24 नए केस आने से 1900 पार हुआ मरीजों का आंकड़ा

नगर संवाददाता -धर्मशाला-कांगड़ा जिला में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। आए दिन कोरोना के मामलों में हो रही बढ़ोतरी के बीच मंगलवार को भी 24 नए मामले सामने आए हैं। इसके बाद जिला में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 1900 को पार कर गया है।

वहीं, मंगलवार को जिला में 29 कोरोना संक्रमितों ने कोरोना को हराकर घर वापसी की है। उधर, जिला में मंगलवार को 24 नए कोरोना संक्रमित मामले आने से आंकड़ा अब 1908 पंहुच गया है। जबकि अब तक 1212 कोरोना मरीज स्वास्थ्य लाभ कर चुके हैं। जिला में सक्रिय मरीजों की संख्या 665 रह गई है, जबकि अब तक 31 लोग कोरोना के काल बन चुके हैं।

कुठेहड़ में एक ही परिवार के तीन सदस्य कोरोना पॉजिटिव

जवाली। सिविल अस्पताल जवाली में सोमवार को लिए गए थ्रोट सैंपल की मंगलवार को रिपोर्ट आई, जिसमें पांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

जवाली का 39 वर्षीय व्यक्ति, दरकाटी का 45 वर्षीय व्यक्ति तथा कुठेहड़ कोटला से 56 वर्षीय व्यक्ति, 47 वर्षीय व्यक्ति तथा दस वर्षीय बच्चा कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसमें कुठेहड़ के एक ही परिवार के तीन लोग शामिल हैं। अब कोरोना के मामले दिनोंदिन बढ़ते ही जा रहे हैं ।  बीएमओ जवाली डा. रंजन मेहता ने बताया कि कोरोना संक्रमण व्यक्तियों को होम क्वारंटाइन किया गया है। उन्होंने जनता से अपील की है कि यह सामाजिक दूरी का पालन करें, मास्क लगाकर रखें तथा सेनेटाइजर का प्रयोग करें।

The post 29 ने जीती कोरोना से जंग appeared first on Divya Himachal.