Tuesday, April 13, 2021 10:43 AM

स्वारघाट में चरस की बड़ी खेप बरामद, एक किलो 790 ग्राम के साथ चार युवक गिरफ्तार

निजी संवाददाता, स्वारघाट स्वारघाट पुलिस को बुधवार रात को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने कुल्लू व हरियाणा के चार युवकों को चरस तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक किलो 790 ग्राम चरस बरामद की है। बताया जा रहा है कि कुल्लू के दो युवक चरस की इस खेप की सप्लाई हिमाचल के एंट्री पॉइंट गरामौडा पर हरियाणा के युवकों को देने जा रहे थे कि पुलिस ने बनेर में नाके के दौरान पहले कुल्लू की युवकों को पकड़ा और उसके बाद गरामौड़ा पहुंचकर हरियाणा के युवकों को भी कार सहित गिरफ्तार किया है।

चारों आरोपियों के खिलाफ पुलिस थाना स्वारघाट में मामला दर्ज कर गुरुवार को उन्हें अदालत में पेश किया गया है। जानकारी के अनुसार बुधवार रात करीब 9 बजे पुलिस थाना स्वारघाट की टीम ने एसएचओ विरोचन नेगी की अगुवाई में नेशनल हाईवे चंडीगढ़-मनाली पर बनेर स्थान नाका लगाया हुआ था।

नाके के दौरान पुलिस टीम ने एक एचपी नंबर कार एचपी49-2697 को संदेह के आधार पर रोका, जिसमें कुल्लू के टेक राम व बॉबी शर्मा नाम के दो युवक सवार थे और तलाशी लेने पर कार से 1 किलो 790 ग्राम चरस बरामद हुई। दोनों आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे हरियाणा के दो युवकों को चरस की सप्लाई देने के लिए पंजाब-हिमाचल के बॉर्डर गरामौड़ा पर जा रहे थे, जिसके बाद पुलिस ने हिमाचल के एंट्री पॉइंट गरामौडा स्थान पर डीएल8-सीएनए 7974 को रोककर हरियाणा के दो युवकों को कार सहित गिरफ्तार कर लिया है।

कुल्लू के युवक हरियाणा के युवकों को हिमाचल के एंट्री पॉइंट पर चरस की सप्लाई देने जा रहे थे। इस संबंध में पुलिस थाना स्वारघाट में चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कारवाई शुरू कर दी है। गुरुवार को चारों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया है।