aaj-royals से भिड़ेंगे किंग्स, दुबई में सैमसन-राहुल के बीच टक्कर रात 7ः30 बजे से

शारजाह-आईपीएल में जोरदार प्रदर्शन कर रही राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब की टीमों के बीच रविवार को होने वाले मुकाबले में ओपनर और विकेटकीपर बल्लेबाजों राजस्थान के संजू सैमसन और पंजाब के लोकेश राहुल के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। राजस्थान और पंजाब की टीमों ने अपने पिछले मुकाबले जीते हैं और दोनों टीमों की नजरें अपना विजय रथ आगे बढ़ाने पर होंगी। राजस्थान ने टूर्नामेंट के अपने पहले मुकाबले में 216 रन का विशाल स्कोर बनाकर गत उपविजेता चेन्नई सुपर किंग्स को 16 रन से हराया था, जबकि पंजाब की टीम ने 206 रन बनाकर रॉयल चैलेंजर्स बंगलूर को 97 रन के बड़े अंतर से पराजित किया था।

दोनों टीमें जीत से उत्साहित हैं और अगले मुकाबले के लिए तैयार हैं। पंजाब दो मुकाबले में एक जीत एक हार के साथ दो अंक लेकर अंक तालिका में दूसरे स्थान पर हैं, जबकि राजस्थान की टीम एक जीत के साथ दो अंक लेकर चौथे नंबर पर है। पंजाब का यह तीसरा और राजस्थान का दूसरा मैच होगा। राजस्थान के सैमसन ने चेन्नई के खिलाफ मात्र 32 गेंदों में एक चौके और नौ छक्कों की मदद से ताबड़तोड़ 74 रन बनाए थेख् जबकि राहुल ने बंगलूर के खिलाफ 69 गेंदों में 14 चौकों और सात छक्कों के साथ नाबाद 132 रन की पारी खेली थी। ाजस्थान का अपने दूसरे मैच से पहले मनोबल इस बात से ऊंचा हो गया है कि टीम के स्टार बल्लेबाज जोस बटलर का क्वारेंटीन पीरियड पूरा हो चुका है और वह अगले मुकाबले में खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। राजस्थान का टीम प्रबंधन इस बात की पुष्टि कर चुका है कि बटलर इस मुकाबले में खेलेंगे। दूसरी ओर राजस्थान चार विदेशी खिलाडि़यों में बटलर, कप्तान स्मिथ, आर्चर और टॉम करेन को उतारेगी।

The post aaj-royals से भिड़ेंगे किंग्स, दुबई में सैमसन-राहुल के बीच टक्कर रात 7ः30 बजे से appeared first on Divya Himachal.

Related Stories: