एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने शेयर किया फिल्म गालिब का पोस्टर

मां-बेटे के रिश्ते पर आधारित फिल्म गालिब का पोस्टर एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया। कश्मीर के आतंकवाद पर बेस्ड इस फिल्म में वह बेहद अलग और सकारात्मक भूमिका में दिखेंगी।

दूरदर्शन के मशहूर शो रामायण फेम एक्ट्रेस दीपिका की यह फिल्म बनकर तैयार है। कोरोना की वजह से फिल्म की रिलीज में देरी हो गई है। अब इस फिल्म के इस साल नवंबर में रिलीज होने की संभावना है।

गालिब के रोल में न्यूकमर एक्टर निखिल पितलेय नजर आएंगे। फिल्म की पटकथा पर धीरज मिश्रा और यशोमती देवी ने काम किया है। वहीं, फिल्म का डायरेक्शन मनोज गिरी ने किया है।

फिल्म की बात करें तो इसमें अनिल रस्तोगी, मीर सरवर, विशाल दुबे, सोहम मैती, विवेक त्रिपाठी, गौरव सिंह, प्रशांत राय, आरती त्यागी और मेघा जोशी जैसे एक्टर्स भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।

फिल्म के ज्यादातर हिस्सों की शूटिंग उत्तर प्रदेश के प्रयागराज और कश्मीर के भद्रवाह में हुई है। जल्द ही फिल्म की रिलीज डेट को भी अनाउंस कर दिया जाएगा।

The post एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने शेयर किया फिल्म गालिब का पोस्टर appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.

Related Stories: