Tuesday, June 15, 2021 11:43 AM

हमेशा चर्चाओं में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर विवादों में

इंस्टाग्राम पर फोटो कैप्शन में लिखा ‘हॉट संघी’, संघी महिलाएं क्या हॉट नहीं होतीं

शालिनी राय भारद्वाज—कुल्लू

हमेशा से ही विवादित बयानबाजी के चलते चर्चाओं में रहने वाली फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत एक फिर विवादित बयान कर चर्चा में आ गई हैं। हालांकि इन दिनों वह अपने परिवार के साथ पर्यटन नगरी मनाली में समय बिता रही हैं और परिवार संग भी अपनी फोटो शेयर कर रही हैं। यही नहीं, कोरोना संक्रमण से ठीक होने के बाद कंगना ने वीडियो भी शेयर किया कि किस तरह से उनका अनुभव रहा। विवादित बयानबाजी के कारण सुर्खियों में रहना अब कंगना रनौत को शायद आनंद देने लगा है। इसी के चलते एक बार फिर कंगना ने ट्विटर पोस्ट के जरिए एक नया बयान दिया है, जो संघ से जुड़े लोगों को रास न आए।  विवादित पोस्ट में कंगना ने खुद को हॉट संघी बताते हुए सोशल मीडिया पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें कंगना ने दोनों फोटो में अलग-अलग कैप्शन दिया है।

 एक तस्वीर पर लिखा है, हॉट संघी, तो दूसरी तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, संघी महिलाएं क्या हॉट नहीं होतीं। माना जा रहा है कि सोशल मीडिया में कंगना के पोस्ट से विवाद बढ़ सकता है। क्योंकि संघ से जड़े लोगों को कंगना की यह पोस्ट कतई पसंद न आए, लेकिन फिर भी देखना यह है कि संघ से जुड़े लोग इस पर अपनी क्या प्रतिक्रिया देते हैं। बता दें कि पिछले दिनों ही कंगना ने यामी गौतम की शादी के बाद उन्हें अन्य कलाकारों ने बधाई देते हुए जब कमेंट किया था, तो कंगना ने भी  कमेंट किया था और वह भी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुआ था। क्योंकि बहुत से लोगों को कंगना रनौत का कमेंट समझ नहीं आया था। हालांकि जब किसी ने इसे हिंदी में अनुवाद कर फिर शेयर किया तो भी किसी की समझ में नहीं आ रहा था कि आखिर कंगना कहना क्या चाहती हैं। (एचडीएम)

शायद यह भी मतलब हो

कंगना ने एक बार फिर जिस तरह से अपने  इंस्टाग्राम स्टेटस में खुद को हॉट संघी लिखकर फोटो शेयर किया है। भले ही वह फोटो किसी को पंसद न आए, लेकिन संघी का अर्थ साथी होता है। शायद कंगना के कहने का यह भी मतलब हो।