Friday, October 30, 2020 04:13 AM

शादी का झांसा देकर युवती से रेप और फिर मुकरा, सलूणी में मामला दर्ज, आरोपी की तलाश में पुलिस

सलूणी में एक युवक ने शादी का झांसा देकर युवती की आबरू लूट ली। क्षेत्र की एक युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि सुरेला गांव के युवक ने शादी का झांसा देकर जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। जब उसने अपने घर में इसका जिक्र करने की बात कही, तो उसने मना कर दिया। पीडि़ता का कहना है कि आरोपी ने ऐसा करने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उधर, डीएसपी सलूणी शेर सिंह ने बताया कि पीडि़ता की शिकायत में नामजद आरोपी के खिलाफ नियमानुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पीडि़ता के अदालत में बयान करवाने के बाद मेडिकल करवाया जा रहा है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर हवालात के पीछे धकेल दिया जाएगा।बहरहाज, पुलिस ने आरोपी की तलाश तेज कर दी है। पुलिस का दावा है कि जल्द आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

आरोपी रिमांड पर

मुडाघाट मंदिर चोरी प्रकरण में पकड़े गए सभी आरोपियों को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट से सभी आरोपियों को 26 सितंबर तक पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। पुलिस अभी तक इस प्रकरण में छह लोेगों को हिरासत में ले चुकी है।

The post शादी का झांसा देकर युवती से रेप और फिर मुकरा, सलूणी में मामला दर्ज, आरोपी की तलाश में पुलिस appeared first on Divya Himachal.